27 APRSATURDAY2024 3:25:33 AM
Nari

सास की तरह राधिका मर्चेंट भी जीती है आलीशान लाइफ, 48 लाख का बैग लेकर पहुंची पार्टी भी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Mar, 2023 01:01 PM
सास की तरह राधिका मर्चेंट भी जीती है आलीशान लाइफ, 48 लाख का बैग लेकर पहुंची पार्टी भी

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार किसी ना किसी कारण लाइमलाइट में बना रहता है। यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का रहन सहन का तरीका किसी महारानी से कम नही है। इतने अमीर खानदान से वास्‍ता रखने वाली नीता हमेशा यूनीक और महंगी चीजें ही पसंद करती हैं। अब उनको टक्कर देने जा रही है उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट।

PunjabKesari
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी अपनी सास की तरह बेहद स्टाइलिश है और आलीशान लाइफ जीती हैं। तभी तो नामी फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की ग्रैंड पार्टी में उनका रॉयल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari
इस पार्टी में छा जाने के लिए राधिका ने   पेस्टल कलर की खूबसूरत साड़ी कैरी की थी। अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार की गई इस साड़ी को  कस्टम टच देते हुए खास तरह से तैयार किया गया था। बॉर्डर और हेमलाइन को सिल्क फ्लॉस गोटे से सजाया गया था

PunjabKesari
साड़ी के अलावा एक चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचने का काम किया वह था राधिका का बैग, जिसकी कीमत सुनकर एक बार तो कानों पर विश्ववाश ही नहीं होगा। bl छोटे बैग की कीमत एक अच्छे 3 बीएचके फ्लैट की कीमत जितनी है। 

PunjabKesari
 अंबानी के एक फैन पेज के अनुसार, राधिका ने लग्जरी ब्रांड 'हर्मीस' से एक बबलगम पिंक केली मिनी मगरमच्छ के चमड़े से बना बैग कैरी किया था, जो   58,600 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 48 लाख रुपए ​का है।  

PunjabKesari
इससे अंदाजा लगा सकते हैं मंहगे शोक के मामले में  अंबानी परिवार की होने वाली बहू भी किसी से कम नहीं है। वहीं राधिका के लुक की बात करें तो राधिका ने बस्टियर पैटर्न वाली चोली पहनी थी, जिसमें हॉफ स्लीव्स के साथ क्वीन एन नेकलाइन बनी थी। इस चोली को बनाने में पूरी तरह से मोती और क्रिस्टल का इस्तेमाल किया था। 

Related News