20 APRSATURDAY2024 2:14:08 AM
Nari

रील लाइफ बेटी ने किया इरफान खान को याद, बोली- तेरी लड़की मैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jun, 2020 10:36 AM
रील लाइफ बेटी ने किया इरफान खान को याद, बोली- तेरी लड़की मैं

एक्टर इरफान खान के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन आज भी हर कोई उन्हें याद कर रहा है। इरफान खान की आई आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनकी को-स्टार राधिका मदान ने एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए एक्टर को याद किया है। राधिका ने फिल्म में अपने पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता इरफान खान के लिए एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया है।

A sneak peek into the beautiful abode of Radhika Madan

राधिका मदान ने किया याद

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक सीन शेयर किया है जहां इरफान ने उन्हें गले से लगा रखा है। तस्वीर शेयर कर राधिका ने कैप्शन में लिखा, "तेरी लड़की मैं।" इस तस्वीर में पिता और बेटी के बीच में नायाब रिश्ता देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Teri laadki mai . . ❤

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on Jun 7, 2020 at 2:51am PDT

 

इरफान खान की इस तस्वीर को देख उनकी फिल्म से जुड़ी हर याद फिर ताजा हो गई है। बता दे कैंसर की बीमारी के चलते इसी साल 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ था। जिसके बाद राधिका ने लिखा था, "वह एक मजबूत इंसान और एक फाइटर थे।"

सुतापा सिकदर ने इरफान को किया याद

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर भी उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान के लगाए हुए पेड़ की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। सुतापा ने कचनार के पेड़ की तस्वीरें अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "आज के लिए क्या खूबसूरत और अद्भुत उपहार है मेरे लिए, पेड़ हमेशा खिलते रहेंगे। यहां तक की आपके चले जाने के बाद भी।' बता दें ये पेड़ अभिनेता इरफान खान ने 2016 में उत्तराखंड में लगाए थे।

Related News