05 JULFRIDAY2024 11:57:27 PM
Nari

'मामेरू' रस्म के लिए दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, दिखी अनंत की होने वाली पत्नी की झलक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2024 06:49 PM
'मामेरू' रस्म के लिए दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, दिखी अनंत की होने वाली पत्नी की झलक

देश के सबसे अमीर परिवार यानी कि अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबान जल्द ही घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं। ऐसे में  ग्रैंड वेडिंग को लेकर रस्में शुरू हो चुकी है। आज  'मामेरू' रस्म हो रही है जिसमें पूरा अंबानी परिवार और दुल्हन के माता- पिता शामिल हो रहे हें। 

PunjabKesari
इस रस्म में  मामा दुल्हन के घर जाकर उन्हें साड़ी, कपड़े, गहने और उपहार देकर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें हमें दुल्हन की भी झलक देखने को मिल गई। राधिका मर्चेंट की कुछ वीडियो सामने आई है जिसमें वह पिंक लहंगे में सजी- धजी नजर आई।

PunjabKesari
राधिका ने मांग टिका, गले में डायमंट की हैवी नेकपीस और कान में झूमके के साथ खुद को तैयार किया। उनके इस अंदाज को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। उनके अलावा बाकी परिवार के सदस्य में इस रस्म में शामिल होने के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पूरे एंटीलिया को बेहद ही शानदार तरीके से सजाया गया है। PunjabKesari

दरअसल गुजराती परिवार में इस रस्म का काफी महत्व होता है। आमतौर पर मामेरु रस्म शादी से एक या दो दिन पहले की जाती है। यह भात की रस्म की तरह होती है जहां दुल्हन के ननिहाल पक्ष आता है और आशीर्वाद देता है। साथ ही वह दुल्हन को साड़ी, ज्वैलरी और कपड़े और गिफ्ट्स भी देते हैं.
 

Related News