29 APRMONDAY2024 2:59:15 AM
Nari

ऑफिस जाने से पहले बस 5 मिनट में ऐसे करें Makeup,चेहरा दिखेगा खिला- खिला

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Feb, 2024 11:08 AM
ऑफिस जाने से पहले बस 5 मिनट में ऐसे करें Makeup,चेहरा दिखेगा खिला- खिला

वर्किंग वूमेन पर जिम्मेदारियां बहुत ज्यादा होती हैं। उन्हें ऑफिस के साथ- साथ घर के भी कामों पर भी ध्यान देने होता है। सुबह- सुबह इतना समय नहीं होता है कि आराम से तैयार हो पाएं। कपड़े पहनने के साथ ही आपको ब्रेकफास्ट भी करना होता है या फिर दूसरे कामों को करते हुए ऑफिस भी जाना होता है। ऐसे में कई महिलाएं मेकअप करने से भी बचती ही हैं, लेकिन इससे आप ऑफिस में presentable नहीं लगती हैं तो क्यों न बस 5 मिनट निकालकर फ्लॉलेस मेकअप किया जाए। जी हां, ये बहुत ही आसान है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

फाउंडेशन के साथ सनस्क्रीन 

सबसे पहले आपको स्किन पर फाउंडेशन के साथ सनस्क्रीन मिलाकर लगाना है। ये आपकी स्किन में थोड़ा लाइट के साथ धूप के नुकसानों से भी बचाने में भी मदद करेगा।

PunjabKesari

जेल या क्रीम वाला फाउंडेशन

आप प्राइमर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन फाउंडेशन के साथ सनस्क्रीन मिलाकर लगाना ज्यादा सही है। कोशिश करें कि इसके लिए जेल या क्रीम वाला फाउंडेशन का इस्तेमाल करें।

आई लाइनर

आई लाइनर से आंखों को बड़ा ही आकर्षक लुक मिलता है। इससे आंखों की खूबसूरती बढ़ जाती है और चेहरा काफी फ्रेश लगता है। आप काजल भी अप्लाई कर सकती हैं।

लिपस्टिक

डार्क शेड की लिपस्टिक लगाने पर चेहरे को ग्लैमरस लुक मिलता है। आप न्यूड या पीच कलर की लिपस्टिक से क्लासी लुक भी पा सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लश एंड हेयर

इसके बाद अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने और मेकअप को बैलेंस करने के लिए लाइट कलर का ब्लश लगा सकती हैं। वहीं बालों को जल्दी- जल्दी में स्टाइल करना मुसीबत का काम लग रहा है तो इसे स्ट्रेट कर लें या फिर नीट बन बना लें।

PunjabKesari

बस इस स्टेप्स के साथ आप परफेक्ट मेकअप करके ऑफिस जाने के लिए तैयार हैं।

Related News