27 APRSATURDAY2024 9:47:18 AM
Nari

अब बहू नहीं दामाद की भी होगी पहली रसोई, पुलकित ने ससुराल वालों के लिए हलवा बनाकर शुरू किया नया ट्रेंड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2024 06:24 PM
अब बहू नहीं दामाद की भी होगी पहली रसोई, पुलकित ने ससुराल वालों के लिए हलवा बनाकर शुरू किया नया ट्रेंड

हिंदू शादियां अपने खास रीति-रिवाज और परंपराओं के लिए जानी जाती हैं। आजकल मॉडर्न कपल भी इन परंपराओं को अच्छे तरीके से निभाकर अपनी शादी में ट्रेडिशनल टच देना चाहते हैं। वैसे तो शादी के बाद लगभग सारी रस्में लड़कियों के लिए ही होती है पर अब लड़के भी इसे निभाने में परहेज नहीं कर रहे हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट ने एक नई रस्म अदा कर बाकी दूल्हों को बड़ा संदेश दे दिया है।

PunjabKesari
शादी के बाद बहू की पहली रसोई के बारे में तो हम  सभी जानते हैं पर क्या कभी दामाद की पहली रसोई के बारे में किसी ने सुना है?  अगर नहीं तो बता दें कि ये नया ट्रेंड शुरू किया है एक्टर पुलकित सम्राट ने जिन्होंने अपनी पत्नी कृति खरबंदा के घर में जाकर पहली रसोई बनाई।  पति का प्यार देख कृति बेहद इमोशनल हो गई। कृति ने अपने पोस्ट में लिखा- कल एक शानदार चीज हुई और इसके बारे में सोच सोच कर पुलकित पर और प्यार आ रहा है, मुझे नहीं लगता था कि ये कभी हो सकता है लेकिन ऐसा हुआ।

PunjabKesari
कृति ने आगे लिखा-  पुलकित की पहली रसोई हुई, मैं किचन में गई और देखा कि पुलकित हलवा बना रहा था। मैंने उससे पूछा क्या कर रहे हो तो उसने कहा हलवा बना रहा हूं मेरी पहली रसोई है। मैं पुलकित की बात पर हंस पड़ी और बोली कि अरे ये रस्म तो लड़कियों की होती है तो उसने कहा, ये बड़ी अजीब बात है हमने इस रिश्ते में बराबरी की बात की है तो जिस तरह दिल्ली में तुमने मेरे परिवार के लिए खाना बनाया उसी तरह मैं तुम्हारे परिवार के लिए बेंगलुरु में खाना बना रहा हूं...सिंपल। 

PunjabKesari
कृति ने आखिर में लिखा- 'यह साबित करने के लिए धन्यवाद कि आप मेरी जिंदगी का बेस्ट डिसीजन हैं, जिसे मैंने लिया है,  तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा, नजर न लगे.'। पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं कि पुलकित कीचन में खड़े हलवा बना रहे हैं। एक तस्वीर में वह बर्तन को हाथ में लिए कैमरे की तरफ दिखा रहे हैं। पुलकित के इस कदम की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- पुलकित भाई ने मर्द जात की इज्जत रख ली। एक ने मजाक भरे लहजे में कहा- अमीरों के घर में बेसिक कढ़ाई देखकर मजा आ गया। फैन ने उन्हें बेस्ट हस्बैंड का टैग दे दिया है। इससे पहले कृति ने भी हलवा बनाकर अपने ससुराल वालों का दिल जीत लिया था। पुलकित की दादी को नई नवेली दुल्हन के हाथ से बना हलवा इतना पसंद आया कि वह इसकी तारीफ करते नहीं थकी।
 

Related News