06 MAYMONDAY2024 1:48:19 PM
Nari

मां और सास की मदद से काम और बेटी को संभाल रही हैं प्रिंयका, तारीफ करते बोली - 'वो मेरा हर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 May, 2023 06:13 PM
मां और सास की मदद से काम और बेटी को संभाल रही हैं प्रिंयका, तारीफ करते बोली - 'वो मेरा हर...'

हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही भारत से दूर हैं लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की थी और दोनों ने साल 2022 में अपनी पहली बेटी का स्वागत किया था। प्रियंका आए दिन अपने बेटी मालती की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने काम और मां होने के फर्ज के बारे में बात की है। पीसी ने बताया कि उनकी सासु मां और मां ने परिवार और करियर के बीच सुंतलन बनाए रखने में मदद की है। 

शेयर की बेटी की तस्वीर 

प्रियंका भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहती हैं लेकिन वह अपनी बेटी के साथ समय बिताने का कोई समय नहीं छोड़ती। आए दिन वह सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मालती मैरी जोनस की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मालती बेड पर बैठी दिख रही हैं। मालती ने नाइट ड्रेस पहनी है लेकिन उनके द्वारा पहने गए झुमकों ने हर किसी का ध्यान अपनी और खिंचा है। तस्वीर शेयर करते हुए पीसी ने कैप्शन में लिखा है कि - 'सबसे अच्छी सुबह'। 

PunjabKesari

पति और मां ने दिया बेटी को संभालने में साथ 

प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है बेटी मालती के बाद उन्हें उसे प्राथमिकता देनी पड़ी। आगे पीसी ने बताया कि उन्होंने पूरे एक साल की छुट्टी ली जहां वह आमतौर पर चार फिल्में कर लेती थी। उन्होंने कहा कि जब मालती उनके जीवन में आई तो कुछ भी मायने नहीं रखता है क्योंकि वह उनसे काफी प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'निश्चित रुप से मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मालती मेरे जीवन में आई। हर किसी में यह कहने की क्षमता नहीं है कि अरे मैं काम पर नहीं जाउंगी या एक साल चला गया लेकिन मैंने किया। मैंने एक साल की छुट्टी ली और मैं उनमें से एक हूं जिसने एक साल में चार फिल्म की हैं क्योंकि मैं थोड़ी लालची भी हूं परंतु जब मालती आई तो मेरे लिए कुछ और मायने नहीं रखता। मैं जहां भी जाती हूं मुझे घर वापिस आाना होता है, वह हर जगह मेरे साथ है वह अभी भी न्यूयॉर्क में है ऐसे में उसके साथ मेरी मां भी हर समय रहती हैं।' 

PunjabKesari

आगे प्रियंका ने कहा कि -' वह तब तक काम पर जाने के बारे में नहीं सोचती जब तक कि घर में कोई उनकी बेटी के साथ न हो। ऐसे में पीसी ने बताया कि कैसे उनकी मां मधु चोपड़ा और डेनिस जोनस मालती की देखभाल करने में उनकी मदद करती हैं।' एक्ट्रेस का कहना है कि उनके समर्थन के कारण ही वह और निक अपने करियर पर ध्यान दे पा रही हैं ।

मालती को पसंद है भारत का पनीर 

इसके अलावा प्रियंका ने यह भी बताया कि भारतीय यात्रा के दौरान मालती को काफी कुछ पसंद है जैसे वहां के सीनरीज, आवाज और खाना लेकिन उनकी बेटी मालती को सबसे ज्यादा पनीर पसंद है। इसके अलावा प्रियंका ने बताया कि वह भारत की यात्रा के दौरान बहुत ही खुश थी क्योंकि यह तीनों के लिए बहुत ही खास पल था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Related News