26 APRFRIDAY2024 5:31:43 PM
Nari

ब्लैक ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखा Priyanka Chopra का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Mar, 2023 11:05 AM
ब्लैक ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखा Priyanka Chopra का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के साथ भी फैंस के दिलों पर राज करती है। रेड कार्पेट के अलावा अपनी बेहतरीन अदाओं के साथ एक्ट्रेस फैंस को इंप्रेस कर ही देती हैं। प्रियंका इन दिनों अपने आने वाली वेब सीरिज 'सिटाडेल' के चलते फैंस की सुर्खियों का कारण बनी हुई हैं। इन दिनों प्रियंका का एक लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि प्रियंका के इस लुक में क्या खास है...

ब्लैक ड्रेस में दिखा प्रियंका का यूनिक अंदाज 

प्रियंका की यह लुक काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह पति निक जोनस के साथ डिनर डेट में जा रही हैं। ब्लैक कलर के बॉडी स्किमिंग सिल्हूट ड्रेस और मैचिंग स्ट्रैपी हिल्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। डॉर्क मेकअप लुक, रेड लिपस्टिक और पॉमेलैटो ईयररिंग्स लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। साथ में कैरी किया हुआ बुलगारी का ग्रीन बेग सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। 

PunjabKesari

इस फेमस डिजाइनर ने तैयार की प्रियंका की यह ड्रेस 

आपको बता दें कि प्रियंका की यह ड्रेस लंदन के फेमस फैशन डिजाइनर एकातेरिना कुखरेवा ने डिजाइन की थी। डिजाइनर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रियंका की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि इस ड्रेस का नाम रिया ड्रेस है और यह स्लीवलेस मैक्सी ड्रेस केंडल जेनर जैसे हॉलीवुड सेलेब्स के बीच काफी फेमस भी है। वहीं अगर इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह 59,000 रुपये की है। वहीं प्रियंका के द्वारा पहने गए इस पॉमेलैटो ईयररिंग्स की कीमत ड्रेस से भी ज्यादा 9,44,100 रुपये है इसके अलावा प्रियंका ने स्टीव मेडन की हील्स कैरी की है जिसकी कीमत करीबन 7,020 रुपये है और उनके द्वारा लिए गए बुलगारी बैग की कीमत 77,000 रुपये है। 

सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली है प्रियंका 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्दी स्पाई सीरिज 'सिटाडेल'  में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में प्रियंका एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। सीरीज में एक्ट्रेस ने जबरदस्त एक्शन परफॉर्म किया है। इससे पहले एक्ट्रेस सीरीज से अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया थो जो काफी वायरल हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Related News