28 APRSUNDAY2024 8:36:20 AM
Nari

निक  ने अपने साले के लिए रखी स्पेशल पार्टी, बहन की सास के साथ प्रियंका के भाई ने की खूब मस्ती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2023 05:08 PM
निक  ने अपने साले के लिए रखी स्पेशल पार्टी, बहन की सास के साथ प्रियंका के भाई ने की खूब मस्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और सास डेनिस जोनस के जन्मदिन के पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रियंका के भाई और सासु मां का जन्मदिन एक साथ 12 जुलाई को होता है। इस साल दोनों ने अपना जन्मदिन साथ मनाया, लेकिन इस दौरान देसी गर्ल वहां मौजूद नहीं थी।

PunjabKesari
 प्रियंका के पति निक जोनस ने मां और साले साहब सिद्धार्थ के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी का वीडियो शेयर किया, जिसमें निक की मां डेनिस और सिद्धार्थ साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा- और इस तरह से यह दिन बीत गया। निक.. हमेशा हर इवेंट(पार्टी) को इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया। आई मिस यू ऑल। 

PunjabKesari
बता दें कि प्रियंका इन दिनों काम के चलते घर से दूर हैं, ऐसे में खास दिन उन्हें अपने भाई और मदर-इन लॉ की याद आ रही है। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सास डेनिस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो। हम आपसे प्यार करते हैं और हम आपके साथ हर एक दिन को सेलिब्रेट करते हैं। 

PunjabKesari

वहीं बेटी मालती के साथ सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- बर्थडे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं सिड। तुम्हें मेरे छोटे भाई से मामू बनते देखना वाकई बेहद खास है। लव यू गूच। 
 

Related News