29 APRMONDAY2024 9:05:37 PM
Nari

प्रिया मलिक ने रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल, हरियाणा के CM से लेकर ममता बनर्जी ने दी बधाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2021 01:31 PM
प्रिया मलिक ने रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल, हरियाणा के CM से लेकर ममता बनर्जी ने दी बधाई

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का नाम रोशन कर चुकी मीराबाई चानू के बाद एक और बेटी ने देश को गौरवंतित किया है।  भारतीय रेसलर प्रिया मलिक ने हंगरी में आयोजित वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। प्रिया मलिक ने 73 kg वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में बेलारूस की पहलवान को 5-0 से पराजित करके गोल्ड मैडल पर कब्जा किया। इस जीत के बाद उन्हें बड़ी-बड़ी हस्तियां बधाई दे रही हैं।

संदीप सिंह

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने ट्वीट कर लिखा, हंगरी के बुडापेस्ट में विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप के 73 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने पर हरियाणा की पहलवान बेटी प्रिया मलिक को बधाई।

 

 

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर लिखा, प्रिया मलिक को 73 किग्रा विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बहुत-बहुत बधाई। मेरा दिल गर्व से भरा है! हमारे सभी एथलीटों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप चमकते रहें।

 

 

मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी प्रिया मलिक को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'भारत एवं हरियाणा के मान-सम्मान को चार चांद लगाने वाली बेटी, कुश्ती खिलाड़ी प्रिया मलिक को हंगरी में हो रही वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप के 73kg भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीतने पर हार्दिक शुभकामनाएं।'

 

 

Related News