24 JULWEDNESDAY2024 12:25:24 PM
Nari

Koi Mil Gaya का गाना सुनाकर सोत हैं प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चे, बोली- ये दोनों मेरे लिए जादू हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Aug, 2023 06:54 PM
Koi Mil Gaya का गाना सुनाकर सोत हैं प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चे, बोली- ये दोनों मेरे लिए जादू हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि वह अपने जुड़वा बच्चों को ‘कोई मिल गया' का गाना सुनाकर सुलाया करती हैं। प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कोई मिल गया' ने हाल ही में अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर प्रीति जिंटा ने फिल्म कोई मिल गया से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए।

PunjabKesari
इस दौरान प्रीति जिंटा ने बताया कि फिल्म कोई मिल गया अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुकी है। क्योंकि, इस फिल्म का टाइटिल ट्रैक उनके जुड़वा बच्चों को बेहद पसंद हैं। प्रीति जिंटा ने बताया- टाइटल ट्रैक कोई मिल गया कुछ ऐसा है, जिसे मैं तब बजाती हूं जब मेरे बच्चे सोते नहीं हैं, तो यह गाना उन्हें शांत करने में मदद करता है। 

PunjabKesari
प्रीति ने अपने बच्चों को अपनी लाइफ का जादू बताया, जिन्होंने उनकी जिंदगी को खास बनाया है। उन्होंने कहा- जैसे जादू का किरदार रोहित की जिंदगी में खुशियां ले आता है, वैसे ही ये बच्चे मेरी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हैं।

PunjabKesari


इससे पहले  ऋतिक रोशन ने कहा था कि 'कोई मिल गया' में उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को साबित करने का प्रयास किया था। दूसरे ग्रह के एक मिलनसार प्राणी ‘एलियन' पर केंद्रित ‘कोई मिल गया' की रिलीज के 20 साल बाद ऋतिक ने बताया कि कैसे इस फिल्म ने उनके करियर को बदल दिया, जब वह खराब दौर से गुजर रहे थे। 
 

Related News