29 APRMONDAY2024 7:53:24 AM
Nari

'परंपरा का मजाक बना दिया' यूजर्स को रास नहीं आया Kangana का रावण जलाना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Oct, 2023 06:09 PM
'परंपरा का मजाक बना दिया'  यूजर्स को रास नहीं आया Kangana का रावण जलाना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत ने इस बार विजयादशमी के दिन रावण का पुतला फूंक कर एक नया ही इतिहास रच दिया है। दिल्ली की लव कुश रामलीला समिति के अध्यक्ष के मुताबिक,ऐसा पहली बार था जब किसी महिला ने आयोजन के 50 साल के इतिहास में रावण के पुतले को आग लगाई। वैसे इस समय कंगना वैसे भी काफी लाइमलाइट में हैं क्योंकि वह अपनी फिल्म ‘तेजस’ की प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म भारतीय सैनिकों पर ही आधारित है लेकिन इस पैकेज में हम बात करेंगे कंगना के देसी गेटअप की।

PunjabKesari

कंगना रानौत एक दम इंडियन लुक लिए इवेंट में पहुंची थी। उन्होंने ऑरेंज गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी ब्लाउज और गले में चौकर ज्यूलरी और झूमका ईयररिंग्स कैरी किए थे। हेयरस्टाइल में कंगना ने सिंपल बन बनाकर गुलाब के फूल और गजरा लगाया था।

PunjabKesari

वैसे कंगना की लुक को तो लोग पसंद कर रहे हैं कि वह पारंपरिक लुक में बहुत ही सुंदर लग रही थी। कंगना की साड़ी लुक वैसे ही लोगों को बहुत पसंद आती हैं क्योंकि वह एकदम ट्रडीशनल गेटअप में तैयार होती हैं।

लेकिन एक महिला का रावण का पुतला जलाना लोगों को रास नहीं आया। कुछ यूजर्स का कहना था कि ऐसा करना और परंपरा बदलने की क्या जरूरत थी ... ये ट्रडीशन का मजाक उड़ाने वाली बात है।

PunjabKesari

एक ने ट्रोल करते हुए कहा कि ये सही है कि परंपरा ही बदल दी जा रही है।

वही एक अन्य ने कहा- हमने तो सुना है वो रावण ही गिर गया जमीन पर जो कंगना जी रावण जी को जलाने गई थी।

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा- अब हुआ इस कलयुग में असली रावण दहन एक औरत के हाथों।

PunjabKesari

क्या आपको भी लगता है कि एक महिला के हाथों से ये परंपरा नहीं होना चाहिए या बदलाव जरूरी हैं।

PunjabKesari

Related News