27 APRSATURDAY2024 9:26:49 AM
Nari

जीवन में खूब तरक्की करते है ‘D’ नाम के लोग, जानें इनकी अच्छी बुरी बातें

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 20 Jun, 2023 06:30 PM
जीवन में खूब तरक्की करते है ‘D’ नाम के लोग, जानें इनकी अच्छी बुरी बातें

किसी को जानने के लिए उसके नाम का पहला अक्षर ही काफी होता है। ज्योतिष शास्त्र और अंक ज्योतिष एक ऐसी विधा होती है जो इंसान के नाम के पहले अक्षर से ही उसके जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर देती हैं। इसी कड़ी में आज हम ‘D’ नाम के लोगों के बारे में जानेंगे। 

व्यवस्थित जीवन जीते हैं यह लोग

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि इन लोगों को साफ सफाई बहुत पसंद होती है। यह जिस भी काम को करने की ठान लेते हैं उसे मेहनत और लगन के साथ पूरा करने में विश्वास रखते हैं। उनका कहना है कि यह लोग बहुत ही मेहनती होते है। यह जिस दिशा में कदम बढ़ाते हैं उसमें परचम लहराते हैं। वहीं अपने लक्ष्य को पाने के लिए हर तरह के प्रयास लगातार करते रहते हैं। व्यवस्धित जीवन जीने के साथ साथ यह वफादार और बहुत ही भरोसेमंद के लोग होते है।

PunjabKesari

मुश्किल वक्त में आते हैं काम

दूसरो को मुश्किल में देखकर यह थोड़ा परेशान हो जाते है और उनकी मदद के लिए आगे खड़े हो जाते है। वहीं दोस्तों के बीच रहकर यह अपने आपको सुरक्षित महसूस करते है। काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही इन्हें बिलकूल भी पसंद नहीं है और न ही किसी तरह का समझौता। बुद्धिमान होने के कारण यह जीवन में खूब तरक्की करते हैं मगर कभी-कभी आर्थिक तंगी का इन्हें भी सामना करना पड़ता है। इनकी लव लाइफ भी अच्छी होती है। यह अपने पार्टनर का दिल खोलकर साथ देते हैं। यह कभी भी उससे नाराज नहीं होते। यह अपने जीवनसाथी का बेहद अच्छे से ख्याल रखते हैं।

PunjabKesari

अस्वीकरण : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।
 

 



 

 

 

 

 


 

Related News