24 JULWEDNESDAY2024 1:03:20 PM
Nari

‘ अबे ले ना फोटो’...  सनी देओल को फैन पर चिल्लाता देख भड़के लोग, बोले-  ये एटिट्यूड ठीक नहीं है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2023 04:05 PM
‘ अबे ले ना फोटो’...  सनी देओल को फैन पर चिल्लाता देख भड़के लोग, बोले-  ये एटिट्यूड ठीक नहीं है

जब किसी अभिनेता की नई मूवी आती है तो वह अपने फैंस का दिल जीतने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। क्याेंकि फैंस के कारण ही तो फिल्म कामयाब हो पाती है। हालांकि कई बार फिल्म इंडस्ट्री के सितारे इनसे बदसलूकी करने से भी बाज नहीं आता है, जिसका खमियाजा उन्हें भुगतना भी पड़ता है। अब सुपरस्टार सली देओल को ही देख लीजिए अभी उनकी फिल्म पर्दे पर उतरी ही है कि उन्होंने अपने फैंस को ही नकारना शुरू कर दिया।


 फिल्म 'गदर 2' के एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक शख्स पर बुरी तरह चिल्लाते दिखाई दे रहे है। उनका यह व्यवहार लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। दरअसल सनी अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से निकल रहे थे तो एक फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था। फोटो खिंचने में जरा सी देरी होने पर सनी उस पर चिल्लाने लगते हैं। 

PunjabKesari
देओल फैन पर बुरी तरह चिल्लाते हैं और कहते हैं ‘ अबे ले ना फोटो’, उनका ये रुखा रवैया देखकर हर कोई हैरान है। इस रुड एटिट्यूड के चलते लोग उन्हें भला बुरा सुना रहे हैं। हालांकि ये वीडियो पुराना है या नया इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लोगों को विश्वाश ही नहीं हो रहा है कि सनी जैसा शांत इंसान इस तरह का व्यवहार भी कर सकता है। 

PunjabKesari
 सनी के इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘हम आपकी रिस्पेक्ट करते हैं सर, लेकिन अगर जनता के साथ गलत तरीके से आओगे तो अच्छा नहीं होगा।’ वहीं एक अन्य  ने लिखा- ‘बहुत रूड हैं… उन्हें खुश होना चाहिए कि कम से कम कोई तो उन्हें पहचानता है।’

Related News