04 JULTHURSDAY2024 8:21:40 AM
Nari

बिग बॉस से बाहर आते ही पायल ने खाेले पति के पोल, बोली- कृतिका नहीं है अरमान की लीगल वाइफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jul, 2024 12:48 PM
बिग बॉस से बाहर आते ही पायल ने खाेले पति के पोल, बोली- कृतिका नहीं है अरमान की लीगल वाइफ

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को भले ही बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है, पर लोगों के दिलों में उन्होंने एक अलग जगह बना ली है। पायल को लेकर लोगों का कहना है कि जितनी हिम्मत उनमें हैं शायद किसी में नहीं है। अरमान की पत्नी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से एविक्ट होने के बाद वैसे तो कई बातें की है पर इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे उन सभी दावों की पोल खुल गई है कि अरमान की दोनों पत्नियाें के बीच बेहद प्यार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

 

पायल अपने पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिक के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी, पर उनका  सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। उन्होंने घर से बाहर निकलकर  खूब भड़ास निकाली थी। अब हाल ही में उन्होंने एक  इंटरव्यू में बहुविवाह को बढ़ावा देने वाली बात पर अपनी राय रखी।  साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया  कि वह यूट्यूबर की लीगल वाइफ हैं, न कि कृतिका मलिक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

 

इंडिया टुडे से बातचीत में पायल ने कहा-  "हमारे फैंस को पता होगा कि हमने कभी भी बहुविवाह का समर्थन करने की बात नहीं की है। अरमान ने जो भी गलती की, मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी भी पुरुष को ऐसा करना चाहिए। हम इसे बनाए रखने में कामयाब रहे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई और ऐसा कर सकता है। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए इससे बड़ा दर्द और कुछ नहीं हो सकता कि उसका पति किसी दूसरी महिला को अपने घर ले आए. मुझे नहीं लगता कि कोई और इसे सहन कर सकता है."।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

पायल आगे कहती हैं कि- मैं अरमान जी के बिना नहीं रह सकती और न ही कृतिका। दूसरी ओर, वह हममें से किसी को भी नहीं छोड़ सकते थे। जब उसने दूसरी शादी कर ली, तो मैं बहुत दुखी हुई और उससे अलग हो गई। मैं अपने बेटे के साथ एक साल से ज्यादा समय तक दूर रही और कई मुश्किलों का सामना किया। तब मैं वापस आई और हमने अपने मुद्दों को सुलझाने का फैसला किया। आज, शुक्र है कि हम एक परिवार के रूप में शांति से रह रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई भी चीज हमें कभी अलग कर सकती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)


पायल मलिक ने यह भी बताया कि अरमान मलिक ने अपनी दूसरी शादी के लिए कभी इस्लाम धर्म नहीं अपनाया। जब उन्हें बताया गया कि हिंदू मैरिज एक्ट एक से ज्यादा लीगल पार्टनर की इजाजत नहीं देता है, तो उन्होंने कहा- 'मैं उनकी कानूनी पत्नी हूं। कृतिका और अरमान जी की शादी कानूनी नहीं है। हालांकि, जहां तक मुझे पता है, अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो यह कोई मुद्दा नहीं है।'
 

Related News