03 MAYFRIDAY2024 10:14:35 PM
Nari

हल्दी- चूड़ा सेरेमनी में राघव संग रोमांटिक हुई Parineeti , किया Kiss...सामने आई Ragniti की Unseen Video

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Oct, 2023 03:08 PM
हल्दी- चूड़ा सेरेमनी में राघव संग रोमांटिक हुई Parineeti , किया Kiss...सामने आई Ragniti की Unseen Video

एक्ट्रेस परिणति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में रॉयल वेडिंग की थी। लोगों को ये जोड़ी खूब पसंद आई है और शादी की सारी फोटोज पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है। इसी बीच अब धीरे- धीरे प्री- वेडिंग की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं।

जहां हमने पहले शादी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज देखी थी, वहीं अब हल्दी और चूड़ा सेरेमनी का वीडियो सामने आया है। राघव और परिणीति की शादी को अब एक महीना हो चुका है, जिसके बाद अब हल्दी और चूड़ा सेरेमनी का वीडियो फोर फोल्ड पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

PunjabKesari

मामा ने पहनाया चूड़ा, भाईयों ने बांधे कलीरे

वीडियो की शुरुआत में खूबसूरत वेन्यू की सजावट से होती है। सबसे पहले परिणीति के चूड़ा सेरेमनी की झलक दिखाई गई है। इस दौरान एक्ट्रेस पीले रंग के अनारकली सूट के साथ मल्टीकलर दुपट्टे में बहुत खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

वहीं परी ने सिर पर भी दुपट्टा ओढ़ के रखा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के मामा- मामी उन्हें चूड़ा पहनाते हैं और दोनों भाई कलीरे बांधते हैं। वहीं एक्ट्रेस के  कस्टमाइज़्ड कलीरे को क्लोजअप shot भी देखने को मिलता है। 

PunjabKesari

राघव के साथ रोमांटिक हुए परिणीति 

चूड़ा सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस कलीरे गिरने की रस्म करते हुए भी देखा जा सकता है। इसके बाद उनके हेल्दी सेरेमनी की झलकियां दिखाई गई हैं। हल्दी के लिए एक्ट्रेस ने पिंक कलर की आउटफिट चुनी। इस दौरान राघव चड्ढा उनके साथ बैठे हैं। दोनों के फैमिली मेंबर्स बारी- बारी से कपल को हल्दी लगाते हैं। वहीं एक्ट्रेस राघव की बाहों में भी लेटी हुई नजर आई। वहीं कपल पूरी फैमिली के साथ जमकर डांस भी करता है और एक्ट्रेस राघव के गालों पर किस करती नजर आती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि पूरी सेरेमवी बहुत प्यारी थी और कपल  ने जमकर मस्ती की।

PunjabKesari

Related News