08 MAYWEDNESDAY2024 7:00:48 PM
Nari

इजराइल में नुसरत ने अपनी परफॉर्मेंस से मचाया था धमाल, वायरल हुआ हमले से ठीक पहले का वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2023 02:47 PM
इजराइल में नुसरत ने अपनी परफॉर्मेंस से मचाया था धमाल, वायरल हुआ हमले  से ठीक पहले का वीडियो

इजराइल पर हमास के चरमपंथियों के हमले के कारण वहां फंसी हुई अभिनेत्री नुसरत भरूचा रविवार को सुरक्षित भारत वापस आ गई हैं। जब तक वह इजराइल में फंसी हुई थी, तब तक फैंस उनके सही सलामत वापस लौटने की दुआएं मांग रहे थे।  अब इसी बीच एक्ट्रेस का  एक वीडियो सामने आया है जो हमास के अटैक से ठीक पहले का बताया जा रहा है।  

 

दरअसल नुसरत इजरायल में एक इवेंट में परफॉर्म करने गई थी, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि वहां उनके लिए इतनी बड़ी मुसीबत पैदा हो जाएगी। कल वह करीब 2.30 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकलीं। भावुक नुसरत भरूचा ने हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र मीडियाकर्मियों से उन्हें 'कुछ समय' देने का अनुरोध किया था 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अब वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि  नुसरत भरूचा को-स्टार्स Tsahi Halevi और आमिर बट्रस के साथ 'तेरे जैसा यार कहां' गाना गाती नजर आ रही हैं। नुसरत हाइफा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए इजराइल गईं थीं, यहां पर उनकी फिल्म Akelli का प्रीमियर हुआ था। हैरानी की बात यह है कि उनकी फिल्म में भी यही दिखाया गया है कि एक लड़की युद्ध पीड़ित क्षेत्र में अकेली फंस जाती है, और जिंदगी के लिए जंग लड़ती है। असल में भी नुसरत के साथ भी कुछ ऐसा हो गया। 

PunjabKesari

नुसरत भरूचा को 'प्यार का पंचनामा' सीरीज, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'छोरी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हमास के चरमपंथियों ने शनिवार को एक प्रमुख यहूदी अवकाश के दौरान इजराइल पर अप्रत्याशित हमला कर दिया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। हादसे के वक्त वहां मौजूद नुसरत से उनकी टीम का संपर्क भी टूट गया था। हालांकि कुछ देर बाद वह वहां से सुरक्षित निकलने में कामयाब हो गई थी। 
 

Related News