27 APRSATURDAY2024 10:19:46 PM
Nari

इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च के दौरान नीता अंबानी बोली- कला आशा और खुशी का संदेश देती है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2023 05:23 PM
इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च के दौरान नीता अंबानी बोली- कला आशा और खुशी का संदेश देती है

भारत की सबसे प्रभावशाली महिला और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का सपना उस समय पूरा हुआ जब एनएमएसीसी में पहली बार मशहूर इंटरनेशनल ब्रॉडवे म्यूजिकल शो द साउंड ऑफ म्यूजिक का आयोजन हुआ। इस खास मौके पर नीता अंबानी एक बेहद ही रॉयल अंदाज में नजर आई, इस दौरान उन्होंने बताया कि इस इवेंट को लेकर वह किस कदर खुश हैं।


एनएमएसीसी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है, यहां कलाकारों को अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- "भारत की श्रेष्ठ विरासत का प्रदर्शन हमने ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल’ में किया था और अब हम, अब तक के सबसे पसंदीदा इंटरनेशनल म्यूजिकल्स में से एक को भारत लाने पर रोमांचित है"।

PunjabKesari
नीतां अंबानी ने अपनी स्पीच में कहा- "मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला-आशा और खुशी का संदेश देती है। ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ एक कालजयी रचना है, मुझे उम्मीद है कि मुंबई और भारत के लोग अपने परिवारों और बच्चों के साथ इसका आनंद लेंगे"। बता दें कि इस इवेंट के दौरान नीता बेहद ही प्यारे आउटफिट में नजर आई थी। 

PunjabKesari
इस इवेंट के लिए मुकेश अंबानी की पत्नी ने  इंटरनेशनल लेबल 'Gucci' की ग्रीन कलर की बेल-स्लीव वाली ड्रेस पहनी थीं। इस 'गुच्ची' ड्रेस की कीमत 4,500 पाउंड है, जो इंडियन करेंसी के मुताबिक, 4,61,705 रुपए है। उन्होंने अपने लुक को आर्क ब्रो, सॉफ्ट आईलाइनर, डेवी मेकअप, सॉफ्ट कर्ल हेयर और पिंक लिप्स के साथ कंप्लीट किया था। डायमंड इयररिंग्स उनके लुक को रॉयल टच दे रहे थे। 
 

Related News