29 APRMONDAY2024 1:28:30 AM
Nari

नायाब गहनों की मालकिन होने के बावजूद अपनी Jewellery  रिपीट करती है नीता अंबानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Feb, 2024 12:09 PM
नायाब गहनों की मालकिन होने के बावजूद अपनी Jewellery  रिपीट करती है नीता अंबानी

 फैशन आइकॉन नीता अंबानी के बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। दादी- नानी बनने के बावजूद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी देखने को नहीं मिली। साथ में जब डिजाइनर कपड़ों और स्टेटमेंट जूलरी का एडिशन हो जाए तो क्या ही कहने। 

PunjabKesari

इस पावरफुल बिजनेसवुमन के पास डिजाइनर साड़ियां और लहंगों के साथ-साथ नीता ज्‍वेलरी का भी शानदार कलेक्‍शन है। नीता अंबानी की एक खास बात यह है कि वह आउटफिट्स को रिपीट और रीक्रिएट करने से कभी नहीं कतराती हैं। उन्हाेंने विभिन्न अवसरों पर अपनी महंबी ज्‍वेलरी  को दोहराया है।

PunjabKesari

 हीरे और पन्ने का हार

नीता अंबानी ने आकाश और श्लोका की शादी में हीरे और पन्ना रत्नों वाला एक शानदार हार पहना था, जिसके साथ मैचिंग झुमका, नथ और मांग टीका कैरी किया था। मल्टी-कलर लहंगा चोली सेट के साथ ये हार बेहद खूबसूरत लग रहा था। बारात के बाद नीता ने अपने कपड़े बदले और खूबसूरत लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहना, लेकिन उन्होंने अपनी ज्वेलरी रिपीट की।

PunjabKesari

डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस

बेटी ईशा अंबानी की रिसेप्शन के लिए नीता अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी का पर्पल रंग का वेलवेट लहंगा पहना था। उनके लुक को डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और डायमंड चूड़ियों के साथ पूरा किया गया था। इस शानदार सेट को वह लाइट कलर के आउटफिट के साथ भी कैरी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

दो लाइन वाला सेट

नीता अंबानी इस दो लाइन वाले यैलो और ग्रीन पन्ना हार काे एक बार नहीं बल्कि तीन बार पहन चुकी है। इसके साथ मैचिंग झुमके और चूड़ियां उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं।

PunjabKesari

हैवी ट्रडीशनल ग्रीन एमराल्ड  नेकलेस 

नीता अंबानी ने NMACC के लॉन्च इवेंट में ब्लू कलर की ट्रडीशनल साड़ी के साथ हैवी ट्रडीशनल ग्रीन एमराल्ड  नेकलेस और ईयररिंग्स पहने थे। नीता की लुक इतनी रॉयल लग रही थी कि सब देखते रह गए थे। ये हार पहले भी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा चुका है।

PunjabKesari

बेटी का पहना था नेकलेस

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की सगाई में वही गले का हार पहना जो उनकी बेटी ईशा अंबानी ने अपनी शादी में पहना था। वे पुराने नेकलेस में उतनी की खूबसूरत लग रही थीं जितना किसी नए हार को पहन कर लगती हैं।

PunjabKesari

ईशा ने पहना मां का हार

नीता अंबानी अपने गहने बेटी और बहू के साथ भी शेयर करती हैं। एनएमएसीसी लॉन्च के मौके पर ईशा हीरे और पन्ना के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स में नजर आई थी।  इस हार को नीता अंबानी ने 2016 में एक शादी में पहना था। सात साल बाद ईशा ने इसे उसी भव्यता के साथ नया रूप दिया।

Related News