18 APRTHURSDAY2024 8:20:24 AM
Nari

दिवाली में Newlywed couple ट्राई करें कुछ नया, मैचिंग आउटफिट में खूब जचेगी आपकी जोड़ी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2022 04:50 PM
दिवाली में Newlywed couple ट्राई करें कुछ नया, मैचिंग आउटफिट में खूब जचेगी आपकी जोड़ी

दिवाली का त्योहार वैसे तो सभी के लिए खास होता है लेकिन नई नवेली दुल्हन को इस दिन का बेसर्बी से इंतजार रहता है। अपने नए परिवार के साथ  त्योहार मनाने की excitment ही अलग होती है। हर लड़की चाहती है कि अपनी पहली दिवाली में वह ऐसी दिखे की लोग उसे देखते ही रह जाएं। पर इस दौरान खुद को संवारने के चक्कर में पति को मत भूल जाना। अपने साथ- साथ उनके लुक पर भी ध्यान दें तभी तो आप परफे‍क्ट कपल लगेंगे। चलिए बताते हैं शादी के बाद पति के साथ किस तरह फैशन को अलग बनाएं। 

PunjabKesari
लहंगा और  शॉर्ट कुर्ता

अगर आपका लहंगा पहनने का मन है तो करिश्मा तन्ना का ये आउटफिट बेस्ट ऑपशन है। आप चाहें तो अपने पार्टनर को भी मैच खाते हुए रंग और डिजाइन वाले शॉर्ट सफेद कुर्ता पहना सकती हैं। 

PunjabKesari
साड़ी और कुर्ता

इन दिनों लड़कियों में साड़ी का बेहद क्रेज देखने को मिल रहा है। पहली दिवाली में अपने लुक पर चार-चांद लगाना है तो बिपाशा बसु के खूबसूरत लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। साड़ी के साथ मेल खाता कुर्ता पहनकर आपके पति आपका साथ दे सकते हैं। 

PunjabKesari
फ्लोरल प्रिंट 

फ्लोरल प्रिंट का फैशन कभी पुराना नहीं होता। अगर आप फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहनने का मन बना रही हैं तो अपने पति को कुर्ते के साथ इसी रंग की जैकेट Try करवा सकती हैं। यकीन मानिए आप दोनों का ये एलीगेंट लुक सभी काे पसंद आएगा। 

PunjabKesari

लाइट कलर

मैचिंग एथनिक वियर में आप किसी का भी ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकती हैं। अगर आपके पति को बहुत ज्यादा भड़कीले रंग पसंद नहीं है तो करीना- सैफ की तरह लाइट साड़ी और लाइट कुर्ते को मैच कर सकती हैं। कुर्ते के साथ वाइट जैकेट आपके पार्टनर के लुक को और शानदार बना देगी। 

PunjabKesari

सूट और कुर्ता

अगर आपने कुछ हैवी नहीं पहनना है तो इस तरह का सूट भी नई नचेली दुल्हन पर जचेगी। इसी के साथ मैचिंग कुर्ता पहनकर आपके पति दिवाली को और खास बना सकते हैं। 

PunjabKesari
सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा

इस तरह का लुक आपके दिन को यादगार बना सकता है। अगर आपके पति के पास मैचिंग कुर्ता नहीं है तो आप उन्हें सूट के साथ दुपट्टा दे सकती हैं। यकीन मानिए ये लुक बहुत शानदार लगेगा। 

Related News