12 MAYWEDNESDAY2021 2:40:12 AM
Nari

बेटी को दूध पिलाते हुए नेहा धूपिया की वीडियों देखना चाहता था फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुम्हारी दादी, नानी दिखाएंगी'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Apr, 2021 01:33 PM
बेटी को दूध पिलाते हुए नेहा धूपिया की वीडियों देखना चाहता था फैन, एक्ट्रेस बोली- 'तुम्हारी दादी, नानी दिखाएंगी'

बाॅलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक फैंस को जम कर लताड़ा। दरअसल, नेहा ने बेटी मेहर को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसके बाद एक ट्रोल ने उनकी इस फोटो पर भद्दा कमेंट किया। नेहा धूपिया के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि क्या  आप अपनी ब्रेस्टफीडिंग वाली वीडियो अपलोड कर सकती है? मेरा निवेदन है। 

PunjabKesari
 

इस पर नेहा ने यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा, मैं तुम्हारे पेज पर तुम्हारी मां और दादी-नानी के फोटोज देख सकती हूं। नेहा ने लिखा कि,  'प्लीज उनसे पूछो, वो तुम्हें दिखाएंगी। नेहा ने लिखा कि मैं ऐसे कॉमेंट्स को आमतौर पर इग्नोर करती हूं या डिलीट कर देती हूं। लेकिन मैं इसे लाइमलाइट में लेकर आई। ऐसे लोग ही ब्रेस्टफीडिंग के पूरे सिचुएशन को कई मां के लिए शर्मिंदगी भरा बना देते हैं।
 

मां के होने के अनुभव पर नेहा धूपिया ने अपने पोस्ट में में बताया कि नई मां का सफर केवल वो ही समझ सकती है। एक तरफ जहां खुशी के पल होते हैं उसी के साथ ये एक जिम्मेदारी का काम भी होता है। मां होना बहुत कठिन होता है। हमें इस दौरान वो सब करने की जरूरत है जो करना चाहिए।


PunjabKesari
 

नेहा ने बताया कि आखिरी जरूरी है कि हमें ट्रोल्स से सवाल करना होगा। उनको समझाना होगा। मैं भी इन हालातों से गुजरी हूं और मैं इसे समझ सकती हूं। ये सिर्फ मां पर निर्भर करता है कि वो अपने बच्चे को कहां पर दूध पिलाना चाहती हैं। लेकिन अकसर आज भी ऐसा देखा जाता है कि ब्रेस्टफीडिंग करती मां को लोग गलत नज़र से देखते हैं। जबसे मैं मां बनी हूं तबसे सामुदायिक ब्रेस्टफीडिंग को सहज बनाने की कोशिश की। आखिर में नेहा ने लिखा कि इस प्रकार के भद्दे  कमेंट्स देशभर की मांओं के लिए असहज सिएचुएशन बना देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

Related News