27 APRSATURDAY2024 12:04:37 PM
Nari

मेरे सिर पर मत चढ़ो ना Ranbir-Alia के साथ रहना ना Riddhima , Neetu Kapoor ने कहा- मुझे मेरी प्राइवेसी चाहिए

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Feb, 2024 03:59 PM
मेरे सिर पर मत चढ़ो ना Ranbir-Alia के साथ रहना ना Riddhima , Neetu Kapoor ने कहा- मुझे मेरी प्राइवेसी चाहिए

कपूर फैमिली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली है। इस खानदान ने इंडस्ट्री को बहुत से सितारे दिए हैं लेकिन इस खानदान का एक रिवाज था कि जब यहां बहू आएगी तो फिल्मी दुनिया से सारे नाते तोड़ कर ही आएगी। कहने का मतलब ये कि कपूर फैमिली के घर की बहू बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी हालांकि समय के साथ ये सारे रुल्स टूट गए। नीतू कपूर कपूर फैमिली की ऐसी बहू हैं जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरती रही हैं और फिल्मों में भी नजर आ रही हैं लेकिन जब उनकी शादी हुई थी तो अपना परिवार व बच्चे संभालने के लिए उन्होंने भी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था।

अकेले रहकर खुश है नीतू कपूर

नीतू और ऋषि के दो बच्चे हैं। रणबीर कपूर को तो सब जानते हैं और उनकी बहन रिध्दिमा कपूर साहनी भी अपनी फील्ड में फेमस हैं। बहुत कम लोग ही उनके बारे में जानते हैं कि वो जेवलेरी और फ़ैशन डिज़ाइनर हैं। उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की और फैमिली में बिजी हो गई। रणबीर ने भी आलिया से शादी की और नए घर में शिफ्ट हो गए और नीतू कपूर अब अकेले रहती हैं लेकिन नीतू का कहना है कि वह अकेले रहकर ही खुश हैं। दरअसल उन्हें अकेले रहने  की आदत पड़ चुकी हैं और वह खुद ही बच्चों को कह देती थी कि उनके सिर पर मत चढ़ो।

PunjabKesari

रणबीर कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर हमेशा उनसे मिलने आते-जाते रहते हैं लेकिन उनके साथ नहीं रहते, दरअसल बच्चे तो मां के साथ रहना चाहते हैं लेकिन नीतू ऐसा नहीं चाहती लेकिन ऐसा क्यों?

मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है

इस बारे में नीतू ने खुद कहा था कि - 'मैं चाहती हूं कि वो अपनी जिंदगियों में बिजी रहें। मेरा कहना है मेरे दिल में रहो। मेरे सिर पर मत चढ़ो। जब महामारी के दौरान जब रिद्धिमा मेरे साथ एक साल रही तब मैं बहुत स्ट्रैस में थी, क्योंकि वह वापस नहीं जा सकी। मैं बैचेन हो जाती थी, मैं उससे कहती थी तुम जाओ, भरत अकेला है। मैं वाकई उसे दूर भेज रही थी क्योंकि मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है और मैं ऐसा ही जीवन जीने की आदी हूं।'

PunjabKesari

और नीतू को अकेले रहने की आदत तब हुई जब उन्होंने रिद्धिमा को पढ़ाई के लिए लंदन भेजा था, तब वह बहुत रोया करती थी लेकिन कई साल बाद जब रणबीर गया तो वह नहीं रोई। तब रणबीर ने मां से कहा था, 'मां तुम मुझे प्यार नहीं करतीं’ तो नीतू ने कहा था, ‘ऐसा नहीं था, तब तक मैं अपनी लाइफ में बच्चे के बिना रहना सीख गई थी। इसलिए जब दोबारा यही हुआ तो मैं तैयार थी। '

बच्चों से अलग रहती है नीतू कपूर

नीतू ने कहा कि उनकी भी अपनी लाइफ है। इसलिए वो अपने बच्चों से कहती हैं कि उन्हें रोज मत मिलो लेकिन टच में रहो क्योंकि वो नहीं चाहती कि बच्चे सारा दिन उनके आगे पीछे ही घूमते रहे। वो इंडिपेंडेंट हैं और उन्हें वैसी ही लाइफ पसंद है।  नीतू को पर्सनल स्पेस चाहिए, इसलिए वो अपने बच्चों से अब अलग रहना चाहती हैं जिस तरह बच्चों को एक स्पेस चाहिए होती है, उसी तरह पेरेंट्स को भी। क्या आप भी नीतू कपूर की इस सोच से सहमत हैं? 

PunjabKesari

Related News