06 JULWEDNESDAY2022 5:51:05 AM
Nari

16 श्रृंगार में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही नयनतारा, दूल्हे राजा ने यूं लुटाया प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2022 05:26 PM
16 श्रृंगार में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही नयनतारा, दूल्हे राजा ने यूं लुटाया प्यार

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के फैंस को जिस घड़ी का बेसर्बी से इंतजार था वो आ गई। नयनतारा हमेशा- हमेशा के लिए   निर्माता विग्नेश शिवन की हो गई है। साउथ इंडियन रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

PunjabKesari
साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कपल की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। विग्नेश की दुल्हनिया 16 श्रृंगार में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari
इस खास दिन के लिए लेडी सुपरस्टार ने  लाल रंग की साड़ी चुनी थी, जिसे ग्रीन कुंदन की जड़ाऊ ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया था। साड़ी के साथ चुनरी उनके लुक को  बेहद ग्लैमरस गना रहा था।

PunjabKesari
वहीं विग्नेश ने व्हाइट कलर की कुर्ता-धोती में काफी जच रहे थे।   नयनतारा ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा- भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता के सभी आशीर्वाद और सबसे अच्छे दोस्त...एक नई शुरुआत।

PunjabKesari
वहीं विग्नेश शिवन ने  भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ,'10 के पैमाने पर…वह नयन और मैं एक हैं।भगवान की कृपा से और पैरंट्स व दोस्तों के आशीर्वाद से मैंने नयनतारा से शादी कर ली है।' 

PunjabKesari
पाेस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में वह नयनतारा के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। नयनतारा का ब्राइडल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा  है। 

Related News