29 APRMONDAY2024 8:46:40 PM
Nari

बेहद ही मॉर्डन निकली जया बच्चन, नातिन Navya को दी लव-लाइफ पर खास टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Apr, 2024 04:38 PM
बेहद ही मॉर्डन निकली जया बच्चन, नातिन Navya को दी लव-लाइफ पर खास टिप्स

बॉलीवुड की मूडी Veteran actress जया बच्चन अपने सख्त मिजाज के लिए जानी जाती हैं। अकसर पैपराजी से वो खफा दिखती हैं। लेकिन हाल ही में वो अपनी नातिन के साथ रिलयटी शोज और पॉडकास्ट में नजर आईं जिसमें उनका अलग ही अवतर देखने को मिला। जया और नव्या की बॉन्ड कमाल का है। ये देखकर सब को हैरानी हुई है कि वो कितनी कूल हो सकती हैं। जी हां, हाल ही में नव्या ने अपने पॉडकास्ट का आखिरी एपिसोड जारी किया, जिसमें वो जया बच्चन के साथ थीं।  यहां पर एक्ट्रेस ने अपनी नातिन को बहुत बेबाकी से डेटिंग टिप्स दी। 

PunjabKesari

नानी जया ने दी नव्या को डेटिंग पर Advice

इस पॉडकास्ट ने जया बच्चन और नव्या के बीच ढेर सारी बातें हुईं और बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी नातिन को निजी जिंदगी के बारे में कुछ टिप्स दिए। आज के जमाने की फ्रेंडशिप और प्यार के बारे में बात करते हुए जया ने अपनी नातिन को कहा कि, 'तुम्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए'। यहां पर जया ने ये भी बताया कि, 'शादी के बाद प्यार तो एक दिन में ही खिड़की के रास्ते बाहर चला जाता है।'

PunjabKesari

मां श्वेता ने भी रखी प्यार को लेकर अपनी राय

तब नव्या नवेली नंदा ने सवाल किया, 'लेकिन अगर दो लोग सिर्फ दोस्त है तो क्या? ये जरूरी नहीं है कि वो दोस्त रोमैंटिकली इनवॉल्व हो' । तब वहीं पर मौजूद श्वेता बच्चन ने बात बीच में काटते हुए कहा, 'अगर तुम ये पूछ रही हो कि अगर तुम्हारी तुम्हारे दोस्त को लेकर कोई फीलिंग्स हैं तो क्या तुम्हें आगे बढ़ना चाहिए? मैं कहूंगी जिंदगी बहुत छोटी है। आगे बढ़ना चाहिए । श्वेता ने कहा कि इससे दोनों की दोस्ती पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी'। श्वेता ने विस्तार करते हुए बताया कि,  'रिश्ता तो वैसे भी बर्बाद होना है, क्योंकि अगर किसी एक को दूसरे को लेकर फीलिंग्स है और दूसरा वैसे फील नहीं करता है तो वो रिश्ता वैसे भी खत्म होने वाला है। अगर रिश्ता वाकई उतना गहरा और मजबूत है और दोनों का एक दूसरे को लेकर लगाव है तो एक बार जब दर्द और तकलीफ वापस आएगी तो दोनों वापस दोस्ती वाले स्तर पर लौट आओगे और अगर ऐसा नहीं होता तो वैसे भी क्या ही फर्क पड़ने वाला है'।
 

Related News