05 MAYSUNDAY2024 9:17:34 PM
Nari

लीना सिंह के यूनिक Nature Grove डिजाइन्स देंगे भीड़ से हटके लुक

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Oct, 2023 04:36 PM
लीना सिंह के यूनिक Nature Grove डिजाइन्स देंगे भीड़ से हटके लुक

नेचर ग्रोव अपनी अलग डिजाइन्स के साथ प्रकृति को श्रद्धांजलि देता है। इसमें तैयार किए गए डिजाइन लोगों को प्रकृति के साथ जोड़ते हैं। भौतिकवादी दुनिया के लालच में मानव जाति भगवान की दिव्य शक्ति, ब्रह्मांड के निर्माता, सूर्य की शक्ति, चंद्रमा की शक्ति और प्रकृति के अन्य शक्तियों को भूल गई हैं लेकिन प्रकृतिके बिना ब्रह्मांड की कोई शक्ति जीवित भी नहीं रह सकती। प्रकृति के इन्हीं सारे तत्वों को उजागर रखने और उनकी सुंदरता का जश्न मनाने के लिए नेचर ग्रोव ने अपने कुछ डिजाइन तैयार किए हैं जो प्रकृति को अपने साथ जोड़े रखते हैं।  

PunjabKesari

नेचर ग्रोव का सारा कलेक्शन इटेलियन डिजाइन्स की ऐसी बनावट है जो विभिन्न रुपों में सुंदर पत्ते, नीले और सफेद रंग में बांस, नीले और एक्वा बांस, शाही नीले रंग के स्पर्श के साथ गोले और छोटे पत्थरों को दर्शाते हुई सुंदर कढ़ाई और पत्तियों से तैयार की गई हैं। यह डिजाइन्स हमारे मातृ प्रकृति का एक जादुई मिश्रण बताते हैं। 

PunjabKesari

कपड़े में लगे चमकदार धागे, रेशम और बहते हुए सरासर ऑर्गंजा का ऐसा सुंदर मिश्रण है जो हवाओं को दर्शाता है। सिल्हूट में साड़ी, केप, स्कर्ट और शीर की शर्ट भी शामिल है।

PunjabKesari

नेचर ग्रोव के ये शानदार डिजाइन प्रकृति के लिए श्रद्धांजलि है और आधुनिक दौर में महिलाओं के लिए फैशन के साथ-साथ उन्हें प्रकृति के साथ जोड़ने का एक जरिया है।  

PunjabKesari

नेचर ग्रोव के वेबसाइट पर जाकर आप उनके शानदार डिजाइन्स देख सकते हैं। वेबसाइट है WWW.AL-DESIGN.IN

PunjabKesari

इसके अलावा आशिमा लीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी आपको कई सारे यूनिक और ट्रेंडी डिजाइन्स आपको मिल जाएंगे। इंस्टा का लिंक है  https://instagram.com/ashimaleenaofficial?igshid=MmU2YjMzNjRlOQ== 

PunjabKesari

Related News