04 MAYSATURDAY2024 2:31:37 PM
Nari

नाना पाटेकर के थप्पड़ ने तोड़ा फैन का दिल, Social Media पर मांगी एक्टर ने माफी

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Nov, 2023 05:09 PM
नाना पाटेकर के थप्पड़ ने तोड़ा फैन का दिल, Social Media पर मांगी एक्टर ने माफी

बॉलीवुड एक्टर नाने पाटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर भले ही इन दिनों इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव न हो लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लाइमलाइट ले ही लेते हैं। एक बार फिर से नाना पाटेकर सुर्खियों में बन गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़के को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं हालांकि अब उन्होंने इस बात पर सफाई भी दी है।

फैन को मारा थप्पड़ 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर एक लड़के को थपड़े मारते हुए दिख रहे हैं। एक्टर से थप्पड़ खाने के बाद लड़का मायूस हो गया है। कई लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर को ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं। फैंस ने नाना पाटेकर की इस हरकत के लिए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है। फैंस की बातों से परेशान होकर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। 

एक्टर ने मांगी माफी 

एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि मूवी में इस तरह का सीन है। उसी की शूटिंग के दौरान यह शख्स अचानक से उनके पास पहुंच गया जिसे उन्होंने अपनी टीमा का हिस्सा समझ कर सिर पर थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन बाद में समझ आया कि यह शख्स उनकी टीम का हिस्सा ही नहीं था। उन्होंने अपनी इसके लिए गलती भी मानी और माफी मांगते हुए कहा कि- 'हमने कभी भी किसी को फोटे के लिए ना नहीं बोला, यहां कई सारे लोगों ने हजारों फोटो खीचें भी होंगे घाटों पर और सड़कों  पर लेकिन यह गलती से हो गया हमको मालूम नहीं वो कहां से आया अगर कोई गलत फहमी है तो माफ कर दो भाई हम ऐसे किसी को मारते नहीं आज तक ऐसा हमने किया नहीं।' 

युवक ने दी सफाई 

वहीं अब उस युवक ने भी अपना बयान दिया है। युवक ने खुद को नाना पाटेकर का बहुत बड़ा फैन बताया है। उसका कहना है कि नाना ने थप्पड़ मारकर उसे भगाया उसकी काफी बेइज्जती भी हुई। शख्स के अनुसार, थप्पड़ मारने के बाद किसी ने उसे दोबारा नहीं बुलाया था। हालांकि नाना पाटेकर अपनी गलती के लिए सबसे माफी भी मांग चुके हैं।

PunjabKesari

Related News