26 APRFRIDAY2024 11:35:34 AM
Nari

Viral Video: मां ने देखी बेटी की Gucci बेल्ट तो बोलीं- "बच्चे स्कूल में पहनते हैं"

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jun, 2021 11:03 AM
Viral Video: मां ने देखी बेटी की Gucci बेल्ट तो बोलीं-

आजकल बच्चे ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए महंगा या ब्रांडेड सामान मंगवा लेते हैं, जिसे देखकर पेरेंट्स परेशान हो जाते हैं। कई बार तो सामान ऐसा होता है, जिसे देखने को बाद यकीन ही नहीं होता कि इसकी कीमत इतना ज्यादा होगी। ऐसे में माता-पिता का सिर्फ यही रिएक्शन होता है कि इतना महंगा खरीदने की जरूरत क्या थी? इससे सस्ता और अच्छा तो मार्केट से भी मिल जाता। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक लड़की ने द्वारा मंगवाई बेल्ट को उसकी मम्मी ने देखा।

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपनी मम्मी को ऑनलाइन मंगवाई महंगी बेल्ट दिखाती हैं। वीडियो देखने को बाद जैसा मां का रिएक्शन आता है, उसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी।

महंगी बेल्ट देखकर गुस्साई मां

इंस्टाग्राम यूजर चाबी गुप्ता ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी मां अनीता गुप्ता को गुची (Gucci) की बेल्ट दिखाते हैं लेकिन जैसी ही वह उसकी कीमत बताती हैं तो उनकी मां का रिएक्शन देखने वाला था। जैसे ही मां बेल्ट की सुनती हैं तो उनके होश फाक्ता हो गई। इस गुची बेल्ट की कीमत 35,000 रु थी, जिसे जानने के बाद मां हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि मार्केट में यही बेल्ट 150 रु में मिल जाएंगी।

स्कूल में बच्चे पहनते हैं ऐसी बेल्ट

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि रांची, दिल्ली पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट अपने यूनिफॉर्म के साथ ऐसी ही बेल्ट पहनते हैं। इसके बाद मां बेटी को डांटना शुरू कर देती हैं कि पैसे मिल जाए तो बर्बाद करने लगती हो। मां का रिएक्शन देख चाबी पूरे वक्त हंसती रहीं।

वायरल हो गया वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे देखकर नेटिजन्स खुश हो गए। एक अन्य यूजर ने कहा, 'हंसना बंद नहीं कर सकता। तुम्हारी मां बहुत प्यारी है।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा - "मेरी मां होती तो कहती इसे जल्दी वापिस करो"। एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला - "यह DPS का ही बेल्ट है आंटी, मारो इसको... इतना पैसा बर्बाद किया आज"।

PunjabKesari

Related News