01 MAYWEDNESDAY2024 11:33:05 PM
Nari

फिल्मों से दूर यह काम कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती, बहू भी ससुर के शौक को देखकर हैं खुश

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Nov, 2020 11:56 AM
फिल्मों से दूर यह काम कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती, बहू भी ससुर के शौक को देखकर हैं खुश

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं खासकर उनकी बहू मदालसा शर्मा। एक्ट्रेस मदालसा शर्मा टीवी के चर्चित शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रही है। मदालसा शर्मा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। बीते दिनों एक सरप्राइज मदालसा शर्मा के सेट पर पहुंचा, जिसे देखकर एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

मिथुन चक्रवर्ती ने बहू के लिए सेट पर भेजा खाना

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी बहू मदालसा शर्मा के लिए शाकाहारी भोजन बनाकर भेजा था। इस भोजन में मौजूद वेज बिरयानी का आनंद मदालसा के साथ-साथ सेट पर मौजूद सभी लोगों ने उठाया। अपने ससुर के बारे में मदालसा कहती हैं, “मेरे ससुर एक शानदार शेफ हैं। विभिन्न व्यंजनों के बारे में उनका ज्ञान अद्भुत है। वह अपनी खुद की रेसिपी बनाते हैं और जब भी वह कुछ बनाते हैं मैं उसका स्वाद लेती हूं। मुझे यह दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन लगता है। जब पिताजी हम सभी के लिए बिरयानी लेकर आए तो धारावाहिक के सभी कलाकारों ने भोजन का आनंद लिया।”

अपने सीरियल को लेकर बोली मदालसा 

अपने सीरियल को लेकर मदालसा ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मेरे मन में वर्षों से इस सीरियल के निर्माता के प्रति असीम सम्मान है और आखिरकार, जब मुझे काव्या का किरदार मिला तो यह बहुत अच्छा लगा। जब मैंने पहली बार काव्या की भूमिका सुनी तो मैंने तुरंत हां कह दिया। हर दिन जब मैं कुछ अच्छा करने की भावना के साथ सेट पर आती हूं। मेरा परिवार महसूस करता है कि काव्या वास्तव में एक मजबूत चरित्र है और बहुत अलग तरीके से सोचती है। वे खुश हैं कि मैं भूमिका को दृढ़ता से निभा रही हूं।”

तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मदालसा

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा काफी खूबसूरत है और तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। मदालसा फेमस एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी है। साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय(मिमोह) और मदालसा ने शादी की थी। बता दें कि मिमोह पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और जबरन अबॉर्शन का आरोप लगाया था। साथ ही एक्ट्रेस ने मिमोह की मां योगिता बाली पर धमकाने का आरोप लगाया था लेकिन फिर भी मदालसा ने मिमोह को अपना लाइफपार्टनर चुना। बेटी की शादी पर शीला शर्मा ने कहा था, 'मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है, मैं बहुत खुश हूं'। शीला ने कहा था कि मिथुन की फैमिली संस्कारी है और हमारे मन में बेटी की शादी को लेकर कोई शंका नहीं थी। मिमोह पर लगे रेप के आरोप पर शीला ने कहा था, 'मुझे पहले से पता था कि इस केस में कोई दम नहीं है। ये सारा पब्लिसिटी का मामला है।

दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो एक इंटरव्यू में मदालसा ने कहा था, काफी सालों से हम एक-दूसरे को जानते हैं। मदालसा के कहा था, मेरी मां ने कुछ साल पहले मिमोह के साथ एक फिल्म की थी। उस दौरान एक इवेंट में मैं मां के साथ गई थी। वहां मैं पहली बार मिमोह से मिली। इसके बाद हम दोनों दोस्त बने और धीरे-धीरे एक-दूसरे को प्यार करने लगे। बाद में समय के साथ हमने शादी का फैसला किया। मुझे मिमोह का केयरिंग नेचर बहुत पसंद है।


 

Related News