25 APRTHURSDAY2024 6:11:00 AM
Nari

बेटी अवा की इस बात से बहुत परेशान हैं Manoj Bajpayee, बोले- 'ये मेरे लिए शर्मनाक है!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2023 05:34 PM
बेटी अवा की इस बात से बहुत परेशान हैं Manoj Bajpayee, बोले- 'ये मेरे लिए शर्मनाक है!'

फैमिली मैन फेम मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। वो जब-जब पर्दे पर आते हैं जो अपनी एक्टिंग से सब को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी हालिया रिलीज ' सिर्फ एक बंदा काफी है' के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में हुए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि उनकी बेटी अवा को बिल्कुल हिंदी नहीं आती है और इसके लिए बहुत शर्मिंदा हैं।

जब मनोज बाजपेयी से बेटी अवा ने की टाइगर श्रॉफ से मिलने की ख्वाहिश

एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अवा पहली बार 'बागी 2' में मेरे सेट पर आई। अहमद खान ने उनका स्वागत किया। उन्होंने एक सीन के लिए एक्शन भी कहा था। उसके बाद जब वो मनोज के वैन में गई तो उन्होंने कहा टाइगर श्रॉफ कहां हैं?' ये बड़ी अवसरवादी है, हिंदी-विंदी सीख नहीं रही है, लेकिन हिंदी फिल्मों के एक्टर्स इसके पसंदीदा हैं।"

PunjabKesari

मनोज बाजपेयी हैं बेटी के हिंदी ना बोलने पर निराश

मनोज आगे बताते हैं कि उनकी बेटी पूरी तरह से अंग्रजी है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक्टर को बेटी के हिंदी न बोलने पर पीटीएम के दौरान बातें सुननी पड़ी। इस बार में एक्टर खुद बताते हैं। अवा के हिंदी टीचर ने कहा था ,'मनोज जी, ये क्या, आपकी बेटी मेरी क्लास में है यह जानकर मुझे बहुत खुशी हुई। वो हिंदी भी नहीं बोलती हैं।' उन्होंने आगे बताया, "वो कहती है, मुझे हिंदी आती है, मैंने कहा, बताओ तुम्हारे पापा का नाम क्या है? और उसने जवाब दिया, 'मेरा पापा..' ये मेरे लिए शर्म की बात है।'

PunjabKesari

फैमिली मैन 3 में आएंगे नजर
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज  की हाल ही में 'सिर्फ एक बंदा काफी है' रिलीज हुई है। अब इसके बाद वो राज डीके की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'द फैमिली मैन 3' पर काम शुरू करने वाले हैं।

Related News