13 MAYMONDAY2024 8:32:03 PM
Nari

मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, लंबे समय से दिल्ली के अस्पताल में थे भर्ती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2021 01:30 PM
मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, लंबे समय से दिल्ली के अस्पताल में थे भर्ती

बॉलीवुड फिल्म एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता आर के वाजपेयी के निधन की खबर सामने आई है।  लंबे समय से बिमार होने के चलते उन्होंने आज दिल्ली के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। मनोज बाजपेयी अपने पिता की हालत के बारे में खबर मिलते ही  अपना सारा काम बीच में ही छोड़ तुरंत दिल्ली पहुंच गए थे। 


शूटिंग में व्यस्त थे  बाजपेयी


आर. के. वाजपेयी की उम्र 83 साल थी। वे वो काफी समय से बीमार थे और उनका इलाज अस्पताल में  इलाज चल रहा था। पिता की खराब हालत की जानकारी मिलते ही अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। वह पिछले कुछ समय से केरल में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त थे। 


जून में भी बिगड़ी थी तबीयत


इससे पहले जून में भी मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत बिगड़ गई थी। उस समय भी एक्टर बिहार के गौनाहा के बेलवा बहुअरी में अपने घर पहुंचे गए थ। उस समय उन्होंने कहा था कि  उन्हें पिता की तबीयत के बारे में पता चला तो वह खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें देखने के लिए चले गए। 


बिहार में रहते थे राधाकांत बाजपेयी


मनोज बाजपेयी के पिता की मौत की खबर की पुष्टि ‘SHE’ के निर्देशक अविनाश दास ने अपने ट्विटर पर की थी। उन्होंने एक तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा- ‘मनोज भैया के पिताजी नहीं रहेञ उनके साथ गुजारे पल याद आ रहे हैं. यह तस्वीर मैंने भितिहरवा आश्रम में ली थी। बड़े धीरज वाले आदमी थे।  बेटे के ऐश्वर्य की छुअन से हमेशा खुद को दूर रखा। मामूली बाने में बड़े आदमी थे. नमन. श्रद्धांजलि’।  ​राधाकांत बाजपेयी एक किसान थे। वह बिहार में अपने पुश्तैनी घर में  बेहद सादगी वाली जिंदगी जी रहे थे। 
 

Related News