03 MAYFRIDAY2024 4:31:58 AM
Nari

पति के निधन से बिखर गई मंदिरा बेदी, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Jul, 2021 11:21 AM
पति के निधन से बिखर गई मंदिरा बेदी, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनका हमसफर उन्हें हमेशा के लिए अकेला छोड़ गया। एक्ट्रेस के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। जिससे मंदिरा पूरी तरह से टूट गई। पति के अंतिम संस्कार और प्रेयर मीट में एक्ट्रेस के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। पति को याद कर मंदिरा सोशल मीडिया पर उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में मंदिरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जो एक्ट्रेस के दर्द को बयां कर रहा है। उन्होंने ब्राउन पेपर की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें Raji लिखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मिस यू राजी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

मंदिरा बेदी की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह चाहे दुनिया के सामने कितनी भी स्ट्राॅन्ग क्यों न बन जाए लेकिन अपने हमसफर के निधन से वह काफी टूट चुकी हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मंदिरा के पति राज इंडियन डायरेक्टर व प्रोड्यूसर थे। राज ने अपना करियर बतौर एक्टर शुरू किया था। बाद में उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा। राज ने 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया। साल 1999 में मंदिरा और राज ने शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं। वहीं राज उस समय मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। यहीं से दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

Related News