18 SEPWEDNESDAY2024 2:08:10 AM
Nari

अरहान बना मां और नानी की ढाल, मलाइका को हर कदम पर संभालता दिखा उनका बेटा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2024 12:07 PM
अरहान बना मां और नानी की ढाल, मलाइका को हर कदम पर संभालता दिखा उनका बेटा

नारी डेस्क: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। ऐसे में पूरा परिवार  श्मशान घाट रवाना हो चुका हे। इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं, जिसमें देख सकते हैं कि मलाइका का बेटा किस तरह अपनी मां और नानी को संभाल रहा है। 

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा को अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प और बेटे अरहान के साथ अपने पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट जाते हुए देखी गईं।  अनिल कुलदीप मेहता की 11 सितंबर को मुंबई में एक इमारत से कथित तौर पर कूदने के बाद मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद यह परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

PunjabKesari
मलाइका के चेहरे पर पिता को खोने का गम साफ नजर आ रहा है, हालांकि इस मुश्किल वक्त में उनका बेटा ढाल बनकर उनके साथ खड़ा है।   अरहान अपनी मां को हौंसलस देता दिखाई दिए। अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए भी उन्होंने अपनी मां का हाथ पकड़ा हुआ था। 

PunjabKesari
 वहीं दूसरी तरफ मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी वाइफ शूरा खान के साथ श्मशान पहुंच चुके हैं। मलाइका की जिंदगी में आए तूफान के दौरान अरबाज के परिवार ने जिस तरह उनका साथ दिया है वह काबीले तारीफ है।  इसके अलावा करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, फराह खान समेत कई सेलेब्स भी श्मशान पहुंचे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें मलाइका के पिता अनिल मेहता ने बुधवार की सुबह बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया था। पिता के निधन के बाद मलाइका ने  एक पोस्ट शेयर कर निजता का अनुरोध किया था।
 

Related News