20 APRSATURDAY2024 11:32:54 AM
Nari

Festive Look! मलाइका ने फिर लूटी लाइमलाइट, साड़ी में ढाया कहर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Nov, 2020 05:05 PM
Festive Look! मलाइका ने फिर लूटी लाइमलाइट, साड़ी में ढाया कहर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका जितनी फेमस अपनी सेक्सी फिगर के लिए है। उससे ज्यादा उनका ड्रेसिंग स्टाइल चर्चा में रहता है। मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को सभी लड़कियां फॉलो करना पसंद करती है क्योंकि वो जो भी पहनती वहीं फैशन सिंबल बन जाता है। वैसे तो ज्यादातर मलाइका वेस्टर्न या फ्यूजन लुक में ही नजर आती हैं। लेकिन इन दिनों मलाइका का साड़ी लुक चर्चा में बना हुआ है। सभी फेस्टिव सीजन के लिए मलाइका का ये लुक परफेक्ट ऑप्शन है। वहीं फैंस को भी उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। 

 

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम में अपने इस साड़ी लुक की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें मलाइका ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई शिफॉन फैब्रिक और बेज ओम्ब्रे सीक्वेन साड़ी पहनी हुई है। साड़ी के साथ मैचिंग सिल्क फैब्रिक में गोल्ड एंड बेज ब्राउन ब्लाउज काफी स्टाइलिश लग रहा है। 

 

मलाइका की पहनी इस साड़ी में कशीदाकारी सेक्विन जड़ाऊ कढ़ाई को उकेरा गया है। अपने इस लुक के मलाइका ने मूव लिपस्टिक, ग्लिटरी आईशैडो, बीमिंग हाइलाइटर के साथ वेवी कर्ल्स के साथ कंप्लीट किया है। मिनिमल एक्सेसरीज और जड़ाऊ स्टेटमेंट रिंग को मलाइका ने अपनी साड़ी के साथ कैरी किया है। मलाइका की इस साड़ी की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं फैंस भी उनके लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

Related News