19 APRFRIDAY2024 12:13:39 AM
Nari

Bigg Boss के घर फिर चढ़ा प्यार का परवान, इस Cute Couple की शादी देखना चाहते हैं फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Oct, 2022 03:14 PM
Bigg Boss के घर फिर चढ़ा प्यार का परवान, इस Cute Couple की शादी देखना चाहते हैं फैंस

टीवी का सबसे फेमस शो बिग-बॉस का इंतजार दर्शकों को बेसर्बी से रहता है। क्योंकि हर साल इस शो में धमाल और मंनोरंजन देखने को मिलता है। इस शो की एक चीज जो दर्शकों को अपनी और खींचती है वह है लवस्टोरी। इस घर में कोई न कोई कपल प्यार में पड़ ही जाता है। इस घर में जितनी जल्दी दिल मिलते हैं उतनी ही जल्दी टूटते भी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


एक सच्चाई यह भी है कि बिग-बॉस के घर में शुरु होने वाली लवस्टोरी बहुत कम घर के बाहर जाकर सफल हो पाती है। हालांकि ये बात हर किसी जोड़ी पर लागू नहीं होती है क्योंकि कुछ कप्लस घर से बाहर आकर शादी के बंधन में भी बंधे हैं। अब बिग बॉस 16 में भी एक कुछ जोड़ियां बनती दिख रही है। एक कपल को तो लोगों का इस कदर प्यार मिल रहा है कि वह चाहते हैं कि दोनों शादी कर लें। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं 'उडारियां' कपल अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की, जिन्होंने अकसर अपने प्यार को छुपाने की कोशिश की लेकिन अब उन्होंने अपनी Feelings शेयर कर दी है। लेटेस्ट प्रोमाे में दोनों अपना प्यार जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो प्रियंका हर बार यही कहती है कि अंकित उनके सिर्फ दोस्त है, लेकिन यह वीडियो कुछ और ही बयां कर रही है। 

PunjabKesari
वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका अपने दोस्त से कहती हैं कि उन्हें उनसे अटैचमेंट है। फिर वह कहती हैं कि "क्या मैं लड़कर तुझसे प्यार करना छोड़ दूंगी? मैं चाहती हूं कि मैं हमेशा तेरे साथ रहूं"। प्रियंका की बातों और नाराजगी को देख अंकित उन्हें मनाने लगते हैं। वह उनका हाथ पकड़ते हैं तो कभी उन्हें शांत करवाते हैं। वह उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि तुम ऐसे गुस्सा मत हो क्योंकि ये सब जो चाहते हैं न बिल्कुल वही होगा।

PunjabKesari
साथ ही अंकित कहते हैं कि- "तू ये दिखा रही है कि मैं गलत हूं। लेकिन अगर तू अटैच्ड है तो फिर मैं भी अटैच्ड हूं। यह मेरी अपनी च्वॉइस है"। लोगों को यह रोमांटिक वीडियो खूब पसंद आ रही है।यह तो हम नहीं जानते कि प्यार और दोस्ती वाला ये रिश्ता कहां तक पहुंचेगा, लेकिन फैंस को भरोसा है कि ये जोड़ी हिट जाएगी।

Related News