03 APRFRIDAY2020 2:06:20 AM
Nari

कल्कि के घर आई नन्ही परी, शादी से पहले बच्चे को दिया जन्म

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 09 Feb, 2020 12:05 PM
कल्कि के घर आई नन्ही परी, शादी से पहले बच्चे को दिया जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि ने शनिवार को एक प्यारी सी नन्ही परी को जन्म दिया। बता दें कल्कि ने शादी से पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। वह काफी लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। 

 

PunjabKesari

कल्कि ने कुछ समय पहले जानकारी दी थी वह अपने बच्चे को  वाटर बर्थ के तरीके से जन्म देगी। इसके लिए वह किसी अस्पताल या ऑपरेशन की मदद नहीं लेगी। अगर जरुरत पड़ी तो वह डॉक्टर की सलाह लेकर दवाई लेगी। हालांकि अभी तक इस बात का कुछ पता नहीं लगा कि उन्होंने बच्चे को किस तरह से जन्म दिया है। वहीं कल्कि ने अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी काफी पहले से ही शुरु कर दी थी। 

PunjabKesari

कुछ समय पहले कल्कि ने बताया था कि जब उनके परिवार को पता लगा था कि शादी से पहले मां बनने वाली है तो उनकी मां ने कहा कि- अगली बार जब तुम शादी करना तो पूरी तरह सुनिश्चि हो जाना, ये जिंदगी तुम्हारी है। कल्कि ने कहा कि उनकी मां ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि मेरा एक बार पहले ही तलाक हो चुका है। इसलिए उन्हें शादी की ज्यादा जल्दी नहीं है। बता दें कल्कि ने पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन उनका रिश्ता अधिक दिन तक टिक नहीं सका था और तलाक हो गया था।

Related News