16 APRTUESDAY2024 6:19:40 AM
Nari

शादी की तरह  कैटरीना-विक्की का Reception भी होगा रॉयल, हैंपर के साथ  सेलेब्स को भेजा Invitaion

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Dec, 2021 01:37 PM
शादी की तरह  कैटरीना-विक्की का Reception भी होगा रॉयल, हैंपर के साथ  सेलेब्स को भेजा Invitaion

 बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अब पति-पत्नी बन चुके हैं। शादी के बाद अब उनके फैंस रिसेप्शन का बेसर्बी से इंजतार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नवविवाहित जोड़ा फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों के लिए एक ग्रैंड पार्टी करने जा रहा है। 

PunjabKesari
खबरें हैं कि विक्की-कैट की तरफ से मेहमानों को रिसेप्शन का इनविटेशन भी मिल चुका है। सेलेब्स को भेजे गए खूबसूरत हैंपर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही है। 

PunjabKesari
 गुलाबों से सजी खूबसूरत टोकरी देखकर यह साफ हो गया है कि क्यूट कपल अपने दोस्तो को निराश नहीं करेगा उनके लिए खास पार्टी का आयोजन किया जाएगा। दोनों ने बेहद की ग्रैंड तरीके से राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी रचाई थी। 

PunjabKesari
शादी के अगले दिन उन्होंने अपने दोस्तों को एक हैंपर भेजकर जल्द मिलने का वादा किया था। कटरीना और विक्की द्वारा भेजे गए हैंपर में मोतीचूर के लड्डू, परफ्यूम, कैंडल्स, फूल जैसी खूबसूरत चीजें थीं। इसके साथ उन्होंने एक थैंक्यू नोट भी लिखा था कि- आपका प्यार और आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है। आप सभी के समर्थन के लिए हमेशा धन्यवाद। 

PunjabKesari
इस नोट में लिखा था कि- हमारी इच्छाओं के बावजूद, हम वर्तमान स्थिति के कारण एक साथ जश्न मनाने में असमर्थ थे, लेकिन हम जल्द ही इस खुशी को आपके साथ शेयर करने की उम्मीद करते हैं। हमारे परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। लव, कैटरीना और विक्की।

Related News