01 MAYWEDNESDAY2024 4:50:17 AM
Nari

12वीं क्लास से Actress बनना चाहती थी Kiara, अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में खास जगह

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Dec, 2023 05:23 PM
12वीं क्लास से Actress बनना चाहती थी Kiara, अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में खास जगह

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिन्होंने अपने दम पर शौहरत हासिल की है। उन्हीं एक्ट्रेसेज में से एक हैं कियारा अडवाणी। कियारा अडवाणी ने अपनी एक्टिंग, फैशन और अपने लाइफस्टाइल के चलते फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। आज फैंस उन्हें इतना पसंद कर रहे हैं कि इस साल गूगल ने भी उन्हें टॉप एक्ट्रेस का टैग दे दिया है। अपनी कड़ी मेहनत से कियारा ने यह बात साबित कर दिखाई है कि यदि जुनून हो तो आपको सफल होने से कोई भी नहीं रोक सकता। लेकिन वह एक्ट्रेस बनी कैसे और उन्होंने इस इंडस्ट्री में कैसे अपनी जगह बनाई आज आपको इस बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं...

12वीं क्लास से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी कियारा

छोटी सी उम्र में ही कियारा ने यह ठान लिया था कि वो एक्ट्रेस बनेगी और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाएंगी। अपने टैलेंट के जरिए उन्होंने यह साबित किया है कि यदि आपमें कुछ करने का जुनून हो तो आपके लिए कोई भी काम मुश्किल नहीं है। छोटी सी उम्र में ही कियारा ने ठान लिया था कि वह इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाएंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने पेरेंट्स को 12वीं क्लास में दी थी जिसे सुनकर वह काफी हैरान हो गए थे। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा के शो में किया था खुलासा 

कियारा को कपिल शर्मा शो में एक बार पूछा गया था कि - 'आप फिल्म थ्री इडियट्स के कारण एक्ट्रेस बनी हैं?' तो कियारा ने कहा कि - 'यह बिल्कुल सच है। इस फिल्म का मेरी लाइफ और करियर में काफी बड़ा योगदान रहा है। जब मैं 12वीं कक्षा में थी तो मैंने अपने पेरेंट्स को बताया था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं उन्होंने बोला बॉलीवुड? लेकिन ये कैसे हो सकता है हालांकि वो ये बात शुरु से ही जानते थे कि मेरे अंदर इस चीज का कीड़ा है और मैं ये कर सकती हूं। उस वक्त मेरे पेरेंट्स ने मुझे 3 इडियट्स भी देखी थी ऐसे में उन्हें थोड़ा डर भी था कि कहीं कुछ गलत न हो जाए इसलिए मम्मी पापा ने मेरी बात मान ली और कहा कि ठीक है तुम पढ़ाई करो, ग्रेजुएशन कर लो फिर ऑडिशन केलिए जाना और जो करना चाहती हो वो करो।' 

2014 से शुरु किया था करियर 

कियारा अडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म 'फुगली' से की थी लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिए मिली जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। 

PunjabKesari

कियारा अडवाणी का है इतना नेटवर्थ 

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा अडवाणी की कुल संपत्ति लगभग 25 करोड़ रुपये है। एक फिल्म की लिए एक्ट्रेस 4-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी खूब कमाती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News