28 APRSUNDAY2024 10:47:03 PM
Nari

Kirti Sanon का आया अदिपुरुष स्टार Prabhas पर दिल, जताई शादी करने की इच्छा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Nov, 2022 06:48 PM
Kirti Sanon का आया अदिपुरुष स्टार Prabhas पर दिल, जताई शादी करने की इच्छा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कृति, वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। वहीं, दर्शकों ने भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया। इन दिनों, वरुण धवन और कृति सेनन अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में, कृति सेनन ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होनें अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। 

PunjabKesari

कृति ने बताया प्रभास  को अपना डार्लिंग 

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कृति अपने दिल की बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कृति सेनन प्रभास को डार्लिंग कहकर बुला रही हैं। 

कृति ने प्रभास से शादी करने की जताई इच्छा

वहीं एक इंटरव्यू  में जब कृति सेनन से पूछा गया कि वह कार्तिक, प्रभास और टाइगर में से किससे शादी करेंगी? इस पर कृति ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता तो वह प्रभास से शादी करेंगी। उन्होंने कहा मैंने प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग के समय खूब मस्ती की वह बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं और वह हमेशा ही खुश रहते हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं।

बता दें कि जब 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हुआ था तब प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री देखकर कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, प्रभास का नाम पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिर से कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते की खबर आग की तरह वायरल हो रही है।
 

Related News