08 SEPSUNDAY2024 6:37:10 AM
Nari

किम कार्दशियन ने भारत आते ही बदल दिया माहौल, कार्दशियन सिस्टर्स का फूलों से हुआ Grand Welcome

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2024 10:23 AM
किम कार्दशियन ने भारत आते ही बदल दिया माहौल, कार्दशियन सिस्टर्स का फूलों से हुआ Grand Welcome

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ग्लैमर का खूब तड़का लगने जा रहा है। इस ग्रैंड वेडिंग में  अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी और सोशलाइट 'कार्दशियन सिस्टर्स' जो शामिल हो रही हैं। किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लो कार्दशियन मुंबई पहुंच चुकी हैं, इस बेहद खास मेहमान को देखने के लिए लोग बेताब रहे। कार्दशियन सिस्टर्स की लोकप्रियता के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फीकी पड़ जाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अनंत के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में जहां रिहाना और जस्टिन बीबर जैसे सितारों ने धूम मचाई, वहीं अब दुनियाभर में मशहूर कार्दशियन बहनें इस शादी में अपना जलवा बिखेरती दिखेंगी। भारत पहुंचते ही दोनों बहनों का शानदार स्वागत हुआ जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 किम कार्दशियन ने अपनेग्रैंड वेलकम का वीडियो शेयर कर लिखा- 'Hi'  । इस वीडियो में पहले वह  पैपराजी से घिरी हुई दिखाई दी इसके बाद दोनों बहनों का होटल में इंडियन स्टाइल में टीका और फूलों की माला के साथ स्वागत किया गया। कार्दशियन सिस्टर्स, मुंबई के ताज महल होटल में ठहरी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 इंटरनेशनल सेंसेशन ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक थाली में मोगरे के फूल और कटोरियों में हल्दी समेत कुछ मसाले देखने को मिल रहे हैं. एक अन्य फोटो में किम ने होटल में सफेद मार्बल के हाथी के स्टेच्यू की फोटो को भी शेयर किया है.। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भारत आकर बेहद खुश हैं।

PunjabKesari
इंडिया पहुंचने के दौरान किम का लुक बेहद ही शानदार था। वह ऑलिव ग्रीन बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसके साथ शेड्स पेयर किए।   रिपोर्ट के अनुसार किम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी का लहंगा चुनेंगी।

Related News