18 JUNTUESDAY2024 12:35:55 PM
Nari

कान्स डेब्यू के लिए Kiara Advani ने चुना ऑल-व्हाइट, थाई-हाई स्लिट गाउन में लगीं एकदम अप्सरा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 May, 2024 10:27 AM
कान्स डेब्यू के लिए Kiara Advani ने चुना ऑल-व्हाइट, थाई-हाई स्लिट गाउन में लगीं एकदम अप्सरा

नारी डेस्क: कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला के बाद अब कियारा ने स्टाइलिश एंट्री मारी है। ये उनका फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू था और उनका शानदार लुक सामने आया है। एक्ट्रेस ने ऑल वाइट लुक चुना था और बेहद खूबसूरत लगी रही थीं। बता दें, एक्ट्रेस भारत की ओर से रेड सी फिल्म फाउंडेशन वीमेन इन सिनेमा के गाला डिनर का हिस्सा बनीं थी। आइए डालते हैं एक्ट्रेस की लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

व्हाइट गाउन में लगीं बेहद हॉट

एक्ट्रेस ने डीप नेकलाइन वाला व्हाइट गाउन पहना था, जिसकी वेस्ट पर सेम फैब्रिक से बेल्ट जैसा डिजाइन बनाया गया था। स्कर्ट वाले पोर्शन में ढेर सारी प्लेयर्स डाली गई थी और एक सेक्सी स्लिट कट दिया गया था, जिससे एक्ट्रेस ने अपनी toned legs को खूब फ्लॉन्ट किया। वहीं, इसकी स्लीव्स को एक साइड फुल रखा गया, तो दूसरी साइड हाफ।

PunjabKesari

फुल स्लीव्स की कलाई वाले एरिया पर बेहद खूबसूपत गोल्डन कढ़ाई की डीटेलिंग देखने को मिली। ड्रेस के पीछे लंबा से सा ट्रेल अटैच किया गया था। बता दें एक्ट्रेस की इस खूबसूरत ड्रेस के पीछे फेमस डिजाइनर Prabal Gurung और Lakshmi Lehr का हाथ है।

PunjabKesari

पर्ल ईयररिंग्स ने लुटी लाइमलाइट

ड्रेस के अलावा जिस चीज ने खूब ध्यान खींचा वो थीं एक्ट्रेस की पर्ल ईयररिंग्स। सफेद पर्ल की ये ईयररिंग्स बेहद लंबी थी और उनके शोल्डर को टच कर रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने वाइट हील कैरी की थी। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद सिंपल और एलिगेंट था। जिसे उन्होंने बड़े ही ग्रेसफुली कैरी किया। वहीं कियारा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे लाइट रखा था।

PunjabKesari

आंखों को एक्ट्रेस ने स्मोकी टच दिया था। होंठों पर पिंक शेड की न्यूड लिप्सिटक के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। बालों को एक्ट्रेस ने हाफ पिनअप करके आगे से पफ लुक क्रिएट किया था। कियारा का लुक ओवरओल बेहद ग्रेसफुल था।

Related News