26 APRFRIDAY2024 9:35:56 PM
Nari

फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में दिखा कियारा आडवाणी का ब्यूटीफुल और Bold Look

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 May, 2022 12:46 PM
फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में दिखा कियारा आडवाणी का ब्यूटीफुल और  Bold Look

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ ही समय तें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। एक्टिंग के साथ- साथ वह फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। तभी तो लड़कियां उनके स्टाइल की दिवानी है।  अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में बिजी आडवाणी का एक से बढ़कर एक लुक देखने काे मिल रहा है। अगर आप भी गर्मी के इस मौसम में बोल्ड और comfort लुक चाहती हैं तो कियारा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।  

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते हैं कियारा की येलो थाई-हाई स्लिट ड्रेस की जिसमें वह  किसी हुस्न की मल्लिका से कम नहीं लग रहीं थी। न्यूड मेकअप और गोल्डन ईयररिंग्स और हाई हील्स ने उनके लुक को पुरा किया।

PunjabKesari
 कियारा का कैजुअल लुक भी शानदार होता है। ग्रे टैंक टॉप और हाई-वेस्टेड डेनिम फ्लेयर्ड पैंट्स में उनका लुक काफी कुल लगा। डेनिम के चारों ओर बनी हुई तितलियां काफी यूनीक लग रही थी।

PunjabKesari

 ब्राइट पिंक रंग के ब्लेज़र और शॉर्ट स्टाइल में कियारा का लुक कमाल का लग रहा था। उनके सूट और शॉर्ट को-ऑड के साथ स्लीक पोनीटेल परफेक्ट लग रही है।मिनिमल मेकअप और ट्रेंडी इयरिंग्स के साथ कबीर की प्रीती ने अपने लुक को कम्पलीट किया था।

PunjabKesari

सिल्वर कलर की कट-आउट ड्रेस में कियारा ने  खूब तहलका मचाया। वन-शोल्डर पैटर्न वाली इस ड्रेस में उनकी पतली कमर और टोन्ड मिडरिफ को आसानी से हाईलाइट कर रहा था। ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा, न्यूड लिप्स के साथ बालों को वेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा गया।

PunjabKesari

 

लाइट ग्रीन कलर का बैकलेस टॉप पहनकर कियारा ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। इस टॉप के साथ उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन में लूज पजामा कैरी किया जो उन पर काफी अच्छा लगा।

Related News