28 APRSUNDAY2024 6:05:12 AM
Nari

सिम्पल सी Green साड़ी और Red Lehenga आया लड़कियों को पसंद, देखिए कैट की 7 बेस्ट traditional dress

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Oct, 2023 01:59 PM
सिम्पल सी Green साड़ी और Red Lehenga आया लड़कियों को पसंद, देखिए कैट की 7 बेस्ट traditional dress

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कही जाने वाली कैटरीना कैफ अपने लुक से शुरू से ही फैंस को इंप्रेस करती आई हैं। वह बॉलीवुड की वो हीरोइन हैं जो ना ज्यादा मेकअप करती हैं और ना ही ज्यादा ओवर ड्रेसअप  इसी खासियत की वजह से वह फैंस की फेवरेट हैं।

कैटरीना हर तरह की ड्रेसेज वियर करती हैं लेकिन ट्रडीशनल फंक्शन के दौरान वह साड़ी, लहंगा और अनारकली-शरारा सूट में ही नजर आती हैं। ऐसा बहुत कम हुआ है जब लोगों को उनका स्टाइल पसंद ना आया हो। वैसे हर बार वह अपनी देसी लुक से यूजर्स से वाहा-वाही ही बटौरती हैं। चलिए उनकी कुछ बेस्ट लुक दिखाते हैं।

1. रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में वह रैड कलर की शरारा कम साड़ी पहनकर पहुंची थी। इसके साथ कैटरीना ने बड़े साइज के ईयररिंग्स पहने थे। बालों को सिंपल लूज छोड़ा था और लाइट मेकअप किया था।

PunjabKesari

2. अपनी वेडिंग के अगले दिन कैटरीना कैफ हब्बी विक्की कौशल के साथ मीडिया को पोज देते दिखी थी। कैटरीना ने ब्लश पिंक कलर का चुड़ीदार सूट पहना था, जिसके साथ वह मांग का सिंदूर, हाथों का चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं थी। कैटरीना ने पंजाबी जूती वियर की थी। उनका ये लुक काफी दिन तक लाइमलाइट में रहा था।

3. मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में भी वह साड़ी पहनकर ही पहुंची थी। विक्की के साथ पहुंची कैट ने सी-ग्रीन कलर की बॉर्डर साड़ी पहनी थी। प्लेन साड़ी के साथ सिंपल हैयरस्टाइल और वहीं लाइट मेकअप कैट को सुंदर दिखा रहा था।

PunjabKesari

4. सूर्यवंशी की प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने एक यैलो कलर की ड्रेस पहनी थी जिसके साथ वेस्ट बेल्ट अटैच थी और साथ में लॉन्ग जैकेट थी। कैट की ये ड्रेस काफी पसंद की गई थी।

PunjabKesari

5. अमिताभ बच्चन के घर रखी दीवाली बैश में कैटरीना लाल रंग का लहंगा पहने पहुंची थी, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन वर्क था। लाल लिपस्टिक और लाल बिंदी कैटरीना पर काफी जंच रही थी।

PunjabKesari

6. फिल्म भारत की प्रमोशन में कैटरीना ने यैलो प्रिंटेड साड़ी पहनी थी। यहां भी कैटरीना का हेयरलुक काफी सिंपल ही था। इसके साथ कैटरीना ने ओवरसाइज ईयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

7. वहीं कपिल के शो में प्रमोशन के दौरान उन्होंने ब्लू कलर की स्कर्ट टॉप पहना था उनका ये सिंपल सॉबर सा लुक फैंस को बहुत पसंद आया था।
PunjabKesari

भले ही हर बार कैट ने हर बार लाइट मेकअप किया और हेयरस्टाइल एकदम सिंपल और एक जैसा ही रखा लेकिन फैंस को वह हर बार ही प्यारी लगती हैं।

Related News