26 APRFRIDAY2024 10:44:21 AM
Nari

बॉयकॉट बॉलीवुड के विरोध में उतरी Kareena Kapoor, बोली- 'मनोरंजन चाहिए तो...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Jan, 2023 05:45 PM
बॉयकॉट बॉलीवुड के विरोध में उतरी Kareena Kapoor, बोली- 'मनोरंजन चाहिए तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हर मुद्दे पर अपनी राय जरुर देती हैं। अपनी राय के कारण करीना कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं। कुछ महीने पहले करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आई थी जिसे बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। उस दौरान करीना ने ऐसी कुछ बातें कही थी जिसके कारण ट्रोलर्स ने उन्हें अपना निशाना बनाया था। अब फिर से एक बार करीना ने बॉयकॉट ट्रेंड पर बात की है। 

'मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं'

एक्टर करीना कपूर ने एक कार्यक्रम में बॉयकॉट बालीवुड के बारे में बात करते हुए बोला - 'मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं, अगर ऐसा होता है तो हम एंटरटेनमेंट कैसे करेंगे, आपके जीवन में आनंद और खुशी कैसे होगी। मुझे लगता है कि हर किसी को अपने जीवन में खुशी चाहिए और अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा?' 

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद हुआ बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड में ट्रेंड करने लगा है। पिछले साल लाल सिंह चड्ढा, लाइगर, ब्रह्मास्त्र और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही नेटिजन्स ने फिल्मों को बॉयकॉट करना शुरु कर दिया था। ट्रेंड के कारण बॉक्स ऑफिस का क्लेक्शन भी बहुत ही प्रभावित हुआ। फिल्म लाल सिंह चड्डा के रिलीज होने से पहल ट्विटर पर यूजर्स ने हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करना शुरु कर दिया और लोगों से फिल्म न देखने के लिए कहा। 

ट्रोर्ल्स का कुछ समूह कर रहा है उन्माद पैदा 

पहले बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की बात छोटी लग रही थी, क्योंकि ट्रोर्ल्स का एक समूह फिल्म के चारों और कुछ उन्माद पैदा कर रहा था। इसके अलावा फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लॉप घोषित कर दिया गया था जिसके कारण लोगों को गंभीरता का भी एहसास हुआ। 

PunjabKesari

यह फिल्में हो रही हैं बॉयकॉट 

लाइगर और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों को खई लोगों ने बॉयकॉट करने की शुरुआत की थी। परंतु ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार किया जिसके चलते 2022 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में में ब्रह्मास्त्र का नाम भी शामिल था। इसके बाद शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान के आगे फिर से यह ट्रेंड शुरु हो गया। फिल्म का गाना बेशरम रंग जिसे 12 दिसंबर को ऑनलाइन रिलीज किया गया था। यह गाना भी चर्चा का विषय बन गया। कई लोगों ने पेप्पी ट्रैक को काफी पंद किया वहीं कुछ लोगों ने भगवा और हरे रंग की वेशभूषा के प्रयोग पर बेशरम रंग गाने पर भी सवाल उठाए। इंदौर में कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पठान और बेशर्म रंग का विरोध भी किया। जिसके चलते दीपिका और शाहरुख के पुतले भी जलाए गए। 

 

थ्रिलर फिल्म में दिखेंगी बेबो 

वहीं अगर बात करीना के वर्कफ्रंट की करें तो वह डायरेक्टर सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म में दिखने वाली हैं। यह फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी दिखने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास डायरेक्टर हसंल मेहता की अगली अनटाइटल्ड की फिल्म भी शामिल है। 

PunjabKesari
 

Related News