26 APRFRIDAY2024 3:30:09 PM
Nari

Finally करीना कपूर ने रखा अपने दूसरे बेटे का नाम, जानें क्‍या है तैमूर के भाई का नाम?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 09 Jul, 2021 03:07 PM
Finally करीना कपूर ने रखा अपने दूसरे बेटे का नाम, जानें क्‍या है तैमूर के भाई का नाम?

बॉलीवुड की हाॅट एंड ग्लमैरस एक्ट्रेस करीना कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी प्रैगनेंसी को लेकर खबरों में थी वहीं दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से ही बेबो अब अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में है। वहीं, करीना और सैफ के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से फैंस इस बात को लेकर उत्सुक है कि तैमुर की तरह अब दूसरे बच्चे का क्या नाम होगा। इसी को लेकर अब एक नई खबर सामने आई हैं। दरअसल, करीना कपूर और एक्‍टर सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम सामने आया गया है।

PunjabKesari

करीना कपूर खान ने इस साल 21 फरवरी को छोटे बेटे को जन्‍म दिया था। जन्‍म के तीन महीने बाद तैमूर अली खान के भाई का नाम सामने आया है। सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम का सबको इंतजार इसलिए भी है कयोंकि तैमूर के नाम पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था। 

PunjabKesari

करीना कपूर और सैफ अली खान ने दूसरे बेटे का आधिकारिक दस्तावेज में जो नाम बताया है वह है जे। यानि कि अब तैमूर अली खान का भाई 'जे' के नाम से जाना जाएगा।

 मदर्स डे के मौके पर करीना ने दिखाई थी दूसरे बेटे की झलक-
इससे पहले मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे की झलक दिखाई थी। फोटो में तैमूर अली खान अपने छोटे भाई के साथ नजर आए थे। करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों की फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी।

पोस्ट शेयर करते हुए  करीना कपूर ने लिखा था, 'आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है। ये दोनों मुझे उम्मीद दिलाते हैं, एक अच्छे कल की। सभी प्यारी, स्ट्रॉन्ग माओं को हैप्पी मदर्स डे।'

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुए थे करीना और सैफ-
वहीं आपकों यह भी बतां दें कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था। सैफ- करीना का नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है। इस नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जहां वो हाल ही में शिफ्ट हो हुए है। 

PunjabKesari

Related News