30 JULFRIDAY2021 1:55:03 AM
Nari

'सीता मां नहीं करीना सिर्फ शूर्पणखा के किरदार के लिए बेस्ट' यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Jun, 2021 05:32 PM
'सीता मां नहीं करीना सिर्फ शूर्पणखा के किरदार के लिए बेस्ट' यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

सैफ की बेगम करीना किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। अभी तक यूजर्स उन्हें इगो लेडी, सौतेली मां जैसे कई टैग दे चुके हैं हालांकि करीना को इन सब की कोई प्रवाह नहीं इसीलिए तो उन्होंने नेपोटिज्म पर यह कह डाला था कि अगर फिल्में अच्छी नहीं लगती तो ना देखने जाए। बॉलीवुड की बेबो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। बवाल कुछ इस कदर मच गया है कि ट्विटर पर बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रैंड कर रहा है। 

चलिए बताते हैं पूरा मामला...

दरअसल खबरें थी कि डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने अपनी फिल्म 'सीता' के लीड रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को अप्रोच किया है और इस रोल के लिए बेबो ने अपनी फीस 12 करोड़ रुपए मांगी हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध खूब हो रहा है। लोग इतनी भारी-भरकम फीस के लिए भी विरोध कर रहे हैं और रोल ना सूट करने का भी।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स तो यह तक कह दिया है कि अगर करीना सीता का रोल करती हैं तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा। 

एक यूजर्स ने लिखा कि मां सीता का रोल निभाने के लिए इनोसेंट नाजुक कोमल सादगी लुक देने वाली एक्ट्रेस चाहिए करीना पर ग्लैमर्स रोल सूट करते हैं। यूजर्स जमकर करीना का इस रोल के लिए बहिष्कार कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक अन्य ने कहा कि वह तैमूर खान की अम्मी है। इसलिए वह मां सीता का रोल नहीं कर सकती। 

PunjabKesari

एक यूजर  ने लिखा,  बॉलीवुड में क्या एक्ट्रेस खत्म हो गई है। ओह सॉरी बॉलीवुड ही खत्म हो गया है। करीना कपूर केवल शूर्पणखा के किरदार के लिए बेहतर होंगी। 

एक यूजर का कमेंट है, "हम मां सीता का रोल करने के लिए सिर्फ हिंदू एक्ट्रेस चाहते हैं। हम उसे (करीना को) माता सीता के रोल में किसी भी हाल में मंजूर नहीं करेंगे।" 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, 'मैं शर्त लगा सकता हूं कि करीना ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी रामायण नहीं पढ़ी होगी। और वह माता सीता का रोल करना चाहती है। बॉलीवुड के खिलाफ एकजुटता से खड़े रहिए।'

 PunjabKesari

एक यूजर ने करीना के बॉयकॉट की मांग करते हुए लिखा कि दो बच्चों वाले तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करने वाली करीना माता ‘सीता’ की भूमिका निभाएंगी।

वहीं गायिका सारू मैनी का कहना है कि सीता मां के रोल के लिए कंगना रनौत बेस्ट हैं। वहीं कुछ लोगों साउथ एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को परफेक्ट कहा। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा कि करीना को मां सीता का रोल नहीं दिया जाना चाहिए। जिनके बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान हैं, उन्हें रजिया सुल्तान का रोल करना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, 'कंगना को सीता माता के रूप में कास्ट करने का एक और कारण है कि वह रामायण पढ़ती हैं और सनातन धर्म के साथ खड़े होती हैं।' हमेशा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है जबकि एक ने लिखा कि सीता मां का रोल कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं निभा सकती।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बाहुबली' फेम राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद द्वारा लिखी इस फिल्म के लीड रोल के लिए करीना के अलावा आलिया भट्ट के नाम पर भी चर्चा चल रही है। वहीं अलौकिक देसाई ने रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि रणवीर को कहानी पसंद आई है लेकिन उन्होंने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। बता दें कि अभी तक मेकर्स ने किसी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

क्या आप इस बात से सहमत हैं कि करीना सीता मां का रोल अदा करें अगर नहीं तो कौन सी एक्ट्रेस आपके हिसाब से इस रोल के लिए परफेक्ट हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News