02 MAYTHURSDAY2024 9:02:07 AM
Nari

देवी की बीमारी के बाद रुक सी गई थी करण की जिंदगी, बोले- बिपाशा ने संभाला था मुझे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Feb, 2024 12:59 PM
देवी की बीमारी के बाद रुक सी गई थी करण की जिंदगी, बोले- बिपाशा ने संभाला था मुझे

हर मां बाप चाहते हैं कि उनके बच्चे पर कभी संकट ना आए, हालांकि कई बार चीजें हमारे हाथ में नहीं होती। मां- बाप की लाख कोशिशों के बावजूद भी बच्चे किसी ना किसी बीमारी की चपेट में आ ही जाते हैं।  बिपाशा बसु और  करण सिंह ग्रोवर की बेटी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनकी लाडली  वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट से पीड़ित थी, जिसके चलते कपल को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब करण ने उन मुश्किल दिनों के बारे में बात की। 

PunjabKesari
बिपाशा और  करण ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नवजात देवी के दिल में दो छेद थे, जिसके बाद वो जब लगभग 3 महीने की हुई तब उसकी सर्जरी की गई थी। अब हाल ही में करण ने बताया कि जब उन्हें अपनी लाडली की बीमारी का पता चला तो उनका क्या हाल हुआ था। वह उस समय बुरी तरह से टूट गए थे। 

PunjabKesari

बॉलीवुड हंगामा के दिए एक इंटरव्यू में करण बताते हैं कि बिपाशा बसु और उनके माता-पिता बनने का सफर बहुत मुश्किल था। उन्होंने बताया- हमें उसके जन्म के तुरंत बाद ओपन-हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा था, वह सबसे छोटी और सबसे पहली फाइटर थी। करण आगे कहते हैं कि-  बस यही कहूंगा कि माता-पिता बनने के लिए एक अलग ताकत और सभी माता-पिता के प्रति सम्मान की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही कठिन स्थिति थी।

PunjabKesari

करण ने बताया कि वह अपनी बेटी की बीमारी के बारे में जानकर इतना टूट गए थे कि उन्होंने  सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म 'फाइटर' (Fighter) की शूटिंग पर भी जाने के लिए तैयार नहीं थे। देवी के पिता ने बताया कि- पहले शेड्यूल की शुरुआत में मुझे लगा था कि मैं काम पर नहीं जाऊंगा, क्योंकि मामला सीरियस था और बेटी से दूर रहना मुश्किल था। मैं इसे अच्छी तरह से हैंडल नहीं कर पा रहा था।  बिपाशा की वजह से मुझे उस दौर से गुजरने में मदद और ताकत मिली। 

PunjabKesari
करण ने यह भी बताया कि इस मुश्किल घड़ी में बिपाशा शेरनी की तरह खड़ी रहीं। उन्होंने अपनी पत्नी को देवी बताया। बिपाशा ने उस वक्त के हालातों का जिक्र करते हुए बताया था कि-, 'जब देवी तीन महीने की थीं और ऑपरेशन छह घंटे तक चला। जब उसे ऑपरेशन थिएटर के अंदर थीं तो उनकी जिंदगी रुक गई थी और सर्जरी सफल होने पर उन्हें राहत मिली। 
 

Related News