18 SEPWEDNESDAY2024 4:23:45 PM
Nari

कपिल शर्मा ने सुलझाया करण जौहर के सिंगल होने का रहस्य, बताया- क्यों नहीं की अब तक शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2024 06:47 PM
कपिल शर्मा ने सुलझाया करण जौहर के सिंगल होने का रहस्य, बताया- क्यों नहीं की अब तक शादी

 बॉलीवुड के मल्टी-टैलेंटेड करण जौहर ने पहली बार अपने  रिलेशनशिप या साथी की परेशानियों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में सिंगल  होने का दुख जताया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बी-टाउन की कई प्रेम कहानियां उनकी मदद से ही पूरी हो पाई हैं पर इसके बावजूद वह खुद अकेले हैं। 


शनिवार को, स्ट्रीमिंग कॉमेडी स्केच शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर लॉन्च किया गया, और इसमें करण जौहर को लाइन-अप का हिस्सा दिखाया गया है, जिसमें आलिया भट्ट, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी शामिल हैं।करण का अपना चैट श  'कॉफ़ी विद करण' है, जो कपिल के शो से बहुत पुराना  है। अपने चैट शो के मशहूर काउच पर, करण ने बी-टाउन की कई प्रेम कहानियों का हिंट दिया था, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़, और कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की  लव स्टाेरी शामिल हैं। लेकिन केजेओ को खुद किसी का साथ नहीं मिला है।

PunjabKesari
करण ने कपिल के शो के ट्रेलर में भी इस बारे में बात की। ट्रेलर में केजेओ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं- "बहुत लोगों का रिश्ता मैंने आगे बढ़ाया है लेकिन देखो मैं खुद सिंगल हूं।" इस पर कपिल ने कहा- "हलवाई खुद अपनी मिठाइयां नहीं खाता" जिससे केजेओ हंसने लगे। केजेओ का पहले भी कुछ लोगों के साथ रोमांस चल चुका है। हालांकि, वह अभी तक किसी के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं। 

PunjabKesari
2016 में करण ने सरोगेसी के ज़रिए अपने दो बच्चों, यश और रूही का स्वागत किया। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीज़न 2 में कपिल शर्मा दर्शकों को कॉमेडी का ओवरडोज देने के लिए तैयार है। कपिल का साथ फिर से अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर देते हुए नजर आएंगे।
 

Related News