02 DECWEDNESDAY2020 6:25:45 AM
Nari

फिर से पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा, जनवरी में दूसरे बच्चे को जन्म देगी गिन्नी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Nov, 2020 01:49 PM

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर से पापा बनने वाले हैं। जी हां, कपिल की पत्नी गिन्नी दोबारा प्रेग्नेंट है। खबरों की माने तो वह जनवरी 2021 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म देगी। भले ही कपिल और गिन्नी ने अभी तक इस बात की खुद पुष्टि नहीं की है लेकिन भारती द्वारा शेयर किए एक वीडियो में गिन्नी बेबी बंप फ्लॉट करती दिखाई दी। दरअसल, करवाचौथ के मौके पर कॉमेडियन भारती सिंह लाइव आई थी। इस दौरान भारती कपिल शर्मा की फैमिली के संग करवाचौथ मनाती दिखी। भारती ने इस दौरान कपिल शर्मा के घर की एक झलक दिखाई जिसमें गिन्नी नजर आई। इस दौरान गिन्नी की प्रेग्नेंसी साफ दिखाई दी। खबरों की माने तो गिन्नी इस समय प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में हैं।

गिन्नी ने छिपाई थी अपनी प्रेग्नेंसी

वही कपिल शर्मा ने दिवाली के मौके पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी जिसमें गिन्नी ने अपना बेबी बंप छिपाया हुआ था। दरअसल, गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़ी होकर पोज देती नजर आई थीं जिसकी वजह से उनका बेबी बंप नहीं दिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

एक बेटी के पेंरेंट्स हैं दोनों 

कपिल शर्मा और गिन्ना एक बेटी के पेरेंट्स हैं। 10 दिसंबर 2019 में गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से दो दिन पहले ही पिछले साल पहली बार पिता बने थे। पिता बनने की जानकारी कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। कपल और गिन्नी की बेटी का नाम अनायरा है। बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 में हुई थी।

बेहद दिलचस्प हैं दोनों की लवस्टोरी

कपिल और गिन्नी ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। कपिल के लिए गिन्नी को अपनी बीवी बनाना आसान नहीं था क्योंकि गिन्नी के पिता ने कपिल को साफ-साफ रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल, कपिल-गिन्नी, एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे। जहां कपिल को तो पहली ही नजर में गिन्नी पसंद आ गई थी इसी मुलाकात के बाद धीरे-धीरे दोनों मिलने लगे और गिन्नी भी कपिल को पसंद करने लगी थीं।

इन मुलाकातों के बाद कपिल को एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी उन्हें पसंद करती है। इसके बाद कपिल के मन में बहुत सारे सवाल आए और इससे पहले की वह ज्यादा सोचते उन्होंने खुद जाकर गिन्नी से इस बारे में पूछ लिया। कपिल के मुताबिक, गिन्नी को उनमें जो बात पसंद आई थी वह थी कि कपिल का साथ में पढ़ाई और कमाई करना। 

फिर कपिल अपनी मां के साथ गिन्नी के पापा के पास रिश्ता लेकर पहुंच गए लेकिन पिता ने यह रिश्ता ठुकरा दिया। इसके बाद कपिल अपनी लाइफ में बिजी हो गए लेकिन फिर कपिल ने गिन्नी को प्रपोज किया तो इस बार गिन्नी ने हां कर दी और दोनों ने शादी कर ली। 

 

Related News