22 JANFRIDAY2021 11:52:25 PM
Nari

कंगना ने दिवाली पर किया नए मेहमान का स्वागत, बोलीं- हमारे घर देवी आई है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Nov, 2020 10:52 AM
कंगना ने दिवाली पर किया नए मेहमान का स्वागत, बोलीं- हमारे घर देवी आई है

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर खुशियों की महफिल जमी हुई है। बीते 12 नवंबर को उदयपुर में कंगना के भाई अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस के भाई की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं दिवाली के शुभ अवसर पर कंगना ने घर पर अपनी नई नवेली भाभी का गृह प्रवेश किया। कंगना ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। 

PunjabKesari

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर भाई अक्षत, अपनी नई भाभी और बहन रंगोली चंदेल के साथ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में कंगना हाथों में दीयों वाली थाली पकड़े नजर आ रही है। 

 

वहीं दूसरी तस्वीर में घर की नई बहू ऋतु लाल जोड़े में बैठी नजर आ रही है। उनके साथ अक्षत और रंगोली भी नजर आ रहे हैं। कंगना ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा (गृह प्रवेश) कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

वहीं बीते दिन शादी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ कपल जगत गांव में स्थित कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने पहुंचा था। इस दौरान कंगना रनौत भी अपनी नई भाभी के साथ नजर आई। आपको बता दें उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनौत परिवार की कुलदेवी की जगह है। जहां न्यूलीमैरिड कपल ने पूरे परिवार संग मां अंबिका की भव्य आरती की और मंदिर में यज्ञ का आयोजन भी किया गया था। 

Related News