04 AUGTUESDAY2020 6:03:43 AM
Nari

कंगना के निशाने पर आईं पूजा भट्ट, कहा- सुशांत और रिया के बीच महेश भट्ट क्‍या कर रहे थे?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Jul, 2020 10:24 AM
कंगना के निशाने पर आईं पूजा भट्ट, कहा- सुशांत और रिया के बीच महेश भट्ट क्‍या कर रहे थे?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रोजाना स्टार्स में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज होती जा रही है। लोग जहां स्टार्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार्स भी एक दूसरे को अपने निशाने पर ले रहे हैं। लोगों के निशाने पर इस वक्त भट्ट फेमिली आई हुई है और इसी बीच हाल ही में पूजा भट्ट ने नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे । 

PunjabKesari

पूजा ने नेपोटिज्म पर किए ये ट्वीट

पूजा ने ट्वीट कर लिखा 'नेपोटिज्म के हॉट टॉपिक पर टिप्पणी करने के बारे में पूछा गया था, जिसके बारे में बहुत से लोग काफी गुस्से में हैं और वो एक ऐसे व्यक्ति को टारगेट कर रहे हैं जो एक ऐसे 'परिवार' से आता है, जिसने पूरे फिल्म इंडस्ट्री की तुलना में कहीं ज्यादा नए अभिनेताओं, संगीतकारों और तकनीशियनों को लॉन्च किया है, मुझे तो इस पर हंसी आती है। 

कंगना का नाम लेकर किया ये ट्वीट

पूजा भट्ट ने अपने अगले ट्वीट में कंगना का नाम मेनशन करते हुए लिखा कंगना में बहुत टैलेंट है, अगर ऐसा नहीं होता तो विशेष फिल्म्स के द्वारा उन्हें फिल्म 'गैंगस्टर' में लॉन्च नहीं किया गया होता। हां अनुराग बासु ने उन्हें ढूंढा, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके नजरिए का साथ दिया। ये कोई छोटी बात नहीं। यहां मैं उनके सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगी।'

PunjabKesari

पूजा भट्ट पर कंगना ने किया पलटवार 

पूजा के इन ट्वीटस के बाद कंगना भी पीछे नहीं रही और उन्होंने भी कईं ट्वीटस किए और पूजा भट्ट पर वार करते हुए लिखा , डियर पूजा, अनुराग बसु की नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया थ।  हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।

अपने ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा कि महेश भट्ट ने कंगना को पागल कहा इतना ही नहीं उन्हें अपमानित भी किया। अपने ट्वीट में पूजा और भट्ट फेमिली पर पलटवार करते हुए उन्होंने आगे लिखा आखिर क्यों महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी दिलचस्पी है। कंगना ने आगे कहा कि पूजा को कुछ सवाल अपने पिता से भी पूछने चाहिए। 
 

Related News