05 MARFRIDAY2021 5:13:34 AM
Nari

साजिद पर फिर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप तो कंगना बोलीं- मुझे भी मारने की...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 12:11 PM
साजिद पर फिर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप तो कंगना बोलीं- मुझे भी मारने की...

बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन ने एक बार फिर डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। जिया की बहन करिश्मा का कहना है कि साजिद खान ने एक्ट्रेस को सेक्शुअल हैरास किया था। वहीं अब इस मामले पर बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने जिया खान की बहन का सपोर्ट किया है और साजिद के खिलाफ ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने लिखा, 'उन्होंने जिया को मार डाला, उन्होंने सुशांत को मार डाला और उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की लेकिन वे आजाद घूम रहे हैं, माफिया का पूरा समर्थन है। ये हर साल मजबूत और सफल हो रहे हैं। पता है कि दुनिया आदर्श नहीं है या तो आप शिकार या शिकारी हैं। आपको कोई नहीं बचाएगा आपको खुद को बचाना होगा।'

 

इसके साथ ही कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'याद दिला दूं कि साजिद खान अभी जेल में नहीं हैं।' 

 

जिया खान की बहन के आरोप

दरअसल, जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' के दूसरे एपिसोड के दौरान एक्ट्रेस की बहन ने साजिद खान पर कई आरोप लगाएं। करिश्मा की मानें तो साजिद खान ने जिया से टॉप उतारने के लिए कहा था। करिश्मा बताती है रिहर्सल के दौरान जब जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं, उस समय साजिद ने जिया से टॉप ब्रा उतारने के लिए कहा था। इतना ही नहीं करिश्मा की मानें तो जिया ने कहा था कि वह फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है। अगर वह फिल्म छोड़ती हैं तो उन्हें धमकाया जाएगा और उसका नाम भी बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। अगर वह फिल्म करती हैं तो उनके साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा। 

Related News